द कपिल शर्मा शो में लाइव ऑडियंस का ऐसे किया गया इंतज़ाम, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान

1 min


द कपिल शर्मा शो प्रोमो

द कपिल शर्मा शो की लंबे वक्त के बाद शुरु हुई है शूटिंग

आखिरकार 125 दिनों के लंबे इंतज़ार के बाद देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडी द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरु हो गई है। इस शो में अलग अलग फील्ड से जुड़ी उन खास शख्सियतों को बुलाया जाता है जिन्होने कोई विशेष उपलब्धि हासिल की हो या फिर किसी भी बॉलीवुड स्टार का कोई अगला प्रोजेक्ट आने वाला हो। लिहाज़ा इस चैट शो में ऑडियंस भी काफी ज़रुरी हो जाती है। लेकिन कोरोना काल में एक साथ इतने सारे लोगों का सेट पर मौजूद होना काफी मुश्किल था लिहाज़ा इसका अनूठा तोड़ भी शो की टीम ने खोज निकाला है।

लाइव ऑडियंस के लिए निकाला ये तरीका

महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान बेहद ही कम कास्ट और क्रू में ही काम किया जाएगा। लिहाज़ा इस शो में लाइव ऑडियंस का सवाल ही नहीं ऐसे में लोगों के कार्डबोर्ड कटआउट से काम चलाया जा रहा है। कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसे साझा करते हुए उन्होंने एक सवाल भी फैंस से पूछा है। उन्होंने लिखा – इस तस्वीर में कितने लोग असली हैं? दरअसल, इस तस्वीर में जितने भी लोग मास्क लगाए हुए नज़र आ रहे हैं वो असली है और बाकी सभी कार्डबोर्ड के कटआउट हैं।

सोनू सूद होंगे लॉकडाऊन के बाद पहले मेहमान

लॉकडाऊन के बाद द कपिल शर्मा शो का जो पहला एपिसोड होगा उसके मेहमान सोनू सूद होंगे। सोनू सूद इस वक्त प्रवासी मजदूरों और दूसरे राज्यों से मुंबई आने वाले लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। यही कारण है कि सोनू सूद को बतौर गेस्ट बुलाया गया है। जिसका प्रसारण 1 अगस्त को करने की योजना बनाई जा रही है। इस वक्त सेट के कुछ फोटोज़ भी वायरल हो रहे हैं। शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और दूसरी ज़रूरी बातों का भी खास ध्यान रखा जा रहा है। इस शो का आखिरी एपिसोड 15 मार्च शूट किया था जिसमें आयुष शर्मा और साईं मांजरेकर शामिल हुए थे।

और पढ़ेंः हॉस्पिटल में एडमिट अमिताभ बच्चन ने फैंस को पढ़ाया मज़हब का पाठ, कहा – ‘मज़हब तो ये दो हथेलियां बताती हैं…’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये