Video: अनुपम खेर ने मां के साथ किया डांस, कहा- ऐसी चीजें रोज देखने को नहीं मिलती

1 min


अनुपम खेर मां डांस

अनुपम खेर ने मां के साथ किया डांस, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान वो लगभग हर रोज सोशल मीडिया पर अपने नए-नए वीडियोज शेयर करते रहते थे। अनुपम खेर अपनी मां के बेहद करीब हैं और कई बार वो अपनी मां दुलारी के साथ भी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वो उनके साथ बातचीत के भी वीडियोज शेयर करते रहते हैं और उसके साथ #DulariRocks का हैशटैग भी इस्तेमाल करते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी मां के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी रहा है।

ऐसी चीज़ें रोज़ रोज़ देखने को नहीं मिलती

अनुपम खेर ने मां के साथ जो डांस वीडियो शेयर किया है उसमें उनके भाई राजू खेर भी साथ में डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में मां के साथ दोनों भाई डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो बेहद स्पेशल है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है, लेडीज एंड जेंटलमैन, पेश है ‘MOTHER’ OF ALL DANCES. हमारा डांस स्किल बेकार है। लेकिन हमारी खुशी की भावना वर्ल्ड क्लास है। मां हमेशा की तरह सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हैं। सचमुच !! उनकी मौजूदगी में उनके बेटे उनके जैसा करने की कोशिश कर रहे। मुझे 100 फीसदी यकीन है कि आप लोग बिट्टू और राजू को देख भी नहीं रहे होंगे। एन्जॉय करिए मेरे दोस्तों। ऐसी चीज़ें रोज़ रोज़ देखने को नहीं मिलती। जय हो !! #DulariRocks

अनुपम खेर अपनी मां के बेहद करीब हैं

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अनुपम खेर ने मां के साथ मस्ती करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वो अपनी मां से पूछते हैं कि उन्होंने खाने में क्या खाया। तो इस पर उनकी मां बताती हैं कि उन्होंने पनीर, खिचड़ी और प्याज आलू की सब्जी खाई। इसके अलावा अनुपम उनसे पूछते हैं कि वो दोनों बेटों में से किससे ज्यादा प्यार करती हैं। तो इस पर वो कहती हैं कि मेरे लिए मेरे सभी बच्चे बराबर हैं। मैं सबसे बहुत प्यार करती हूं। अनुपम खेर अपनी मां से कितना प्यार करते हैं और उनके कितने करीब हैं, ये तो आप सभी को उनके वीडियोज देखकर ही अंदाजा लग गया होगा।

ये भी पढ़ेंऋचा चड्ढा ने शेयर किया मजेदार मीम, शादी टलने की वजह से साल 2020 को बताया मनहूस


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये