ऋचा चड्ढा ने शेयर किया मजेदार मीम, शादी टलने की वजह से साल 2020 को बताया मनहूस

1 min


ऋचा चड्ढा मीम

ऋचा चड्ढा ने साल 2020 को बताया मनहूस

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कुछ रुक गया है। फिल्मों की रिलीज पर रोक लग गई, फिल्मों की शूटिंग पर रोक लग गई। यहां तक की इस साल होने वाली बॉलीवुड सेलेब्स की शादियां भी टल गई। हम बात करे रहे हैं बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की। काफी समय से इस बात की चर्चा थी कि ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी करने वाले हैं। उन्होंने अप्रैल में अपनी शादी की डेट भी फाइनल कर ली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन ने उनके सारे प्लान पर पानी फेर दिया और उनकी शादी को टालना पड़ा।

शादी टलने से उदास हैं ऋचा

ऋचा चड्ढा अपनी शादी टलने से काफी उदास हैं और हाल ही में उन्होंने एक मीम शेयर किया है। ऋचा चड्ढा ने अपने इस मीम को शेयर करते हुए इस साल को मनहूस बताया है। ऋचा चड्ढा ने जो मीम शेयर किया है, वो फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का एक सीन है। इस मीम को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि कोविड के दौरान शादी में केवल 50 लोग ही शामिल हो सकते हैं। इसके बाद नगमा का वो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो सरदार ख़ान के साथ निकाह कर रही होती है।

वीडियो शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा कि मैं साल 2020 में अपनी शादी को टलती हुए देखा, क्योंकि ये अप्रत्याशित और मनहूस साल है। यहां आपके लिए नगमा का स्वैग है, जिसे आप देखिए और एंजॉय करिए। बता दें कि 22 तारीख को गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के रिलीज़ को आठ साल हो गए हैं। इस फ़िल्म में ऋचा चड्ढा ने सरदार ख़ान की पत्नी और फैज़ल ख़ान की मां का किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ेंसोनू निगम की शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’ यूट्यूब पर होगी रिलीज, एसिड अटैक पर है कहानी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये