‘हम आपके हैं कौन’ के इस सीन की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर के चेहरे पर मार गया था लकवा , फिर भी करते रहे शूटिंग

1 min


अनुपम हम आपके हैं कौन

‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर को हो गया था फेशियल पैरालिसिस

हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर अनुपम खेर अपनी बेबाक बातों के लिए जाने जाते हैं। वे राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री पर ही नहीं बल्कि अपनी लाइफ को लेकर भी ओपनली बात करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है। यह बात सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी उनकी सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ (Hum Aapke Hain Kaun) की शूटिंग के बारे में है।

चेहरे पर लकवे का अटैक

अनुपम खेर

Source – Pinterest

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म ‘हम आपके हैं कौन‘ की शूटिंग के दौरान उनके चेहरे पर लकवे का अटैक आया था। अनुपम ने बताया, ‘मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था तब मेरे चेहरे पर लकवे का अटैक आ गया था। मैं फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के पास गया और उन्हें सब बताया। लेकिन मैंने उन्हें यह भी कह दिया था कि शूटिंग नहीं रोकना।’

इस सीन की कर रहे थे शूटिंग

अनुपम हम आपके हैं कौन

Source – Swarajya

उस समय अनुपम फिल्म ‘शोले’ के धर्मेंद्र का सुसाइड करने वाला सीन कर रहे थे। अनुपम की एक्टिंग देखकर कोई नहीं कह सकता कि उस समय उन्हें लकवा मार गया था। अनुपम ने कहा कि जीवन में चुनौतियों का सामना कर पाने से ही आपको खुद पर विश्वास होता है।

इसी वजह से अंताक्षरी वाले सीन में उनका कोई क्लोज़ अप नहीं है। उनके चेहरे की वजह से ही उन्हें धर्मेंद्र का टंकी वाला एक्ट करने के लिए दिया गया था, जिसमें उन्हें नशे में होने की एक्टिंग करनी थी।

लॉकडाउन के बाद मां से मिलने जाऊंगा

इस दौरान अनुपम खेर से पूछा गया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह सबसे पहला काम क्या करेंगे तो उन्होंने कहा, ‘अगर कुछ जरूरी काम नहीं हुआ तो मैं घर से बाहर नहीं निकलूंगा। हां, मैं अपनी मां से मिलने जाऊंगा। काफी समय से मैं उनसे मिला नहीं हूं।’

फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए 36 साल

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर लास्ट फिल्म ‘वन डे’ में नजर आए थे। हाल ही में अनुपम खेर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 36 साल पूरे किए हैं। उन्होंने महेश भट्ट की फिल्म ‘सारांश‘ से डेब्यू किया था, जिसमें 28 साल के अनुपम ने रिटायर्ड बुजुर्ग का रोल निभाया था। ‘सारांश’ हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में शामिल है और अनुपम खेर की बेस्ट परफॉर्मेंसेज़ में गिनी जाती है।

और पढ़ेंः अभिनेता मुकेश खन्ना का ट्रोलर्स को करारा जवाब, अपनी 60 फिल्मों का कोलाज किया शेयर, लिखी लंबी चौड़ी पोस्ट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये