‘अनुपमॉं’- वनराज पर भारी पड़ सकता है, काव्या का गुस्सा…

1 min


काव्या

अनुपमॉं  के करेंट एपिसोड में दिखाया गया कि पंडित ने काव्या से कहा कि अब शादी का मूहुर्त निकला जा रहा है, दुल्हा कहां है? वह कहती है कि बस वो थोड़ी देर में आता ही होगा, आप रुक जाइए. तो उधर वनराज का मैसेज आता है. और उस मैसेज से पता चलता है कि वह नहीं आ रहा है.

वनराज का मैसेज सुनते ही काव्या हो जाती है बेहोश

यह सुनते ही काव्या वहीं बेहोश होने लगती है तभी अनिरुद्ध आकर उसे पकड़ लेता है. और उधर वनराज और अनुपमा की शादी की रस्में चल रही होती है. अनुपमा दुल्हन के जोड़े में बहुत खूबसूरत लगती है और वनराज भी उसे दुल्हन के जोड़े में देखते रह जाता है.

काव्या

अनिरुद्ध काव्या को समझाने की बहुत कोशिश करता है और कहता है कि उसे वनराज को भूल जाना चाहिए. हम दोबारा एक-दूसरे से शादी करते हैं और सारे गिले-शिकवे दूर कर हम खुद को एक मौका देते है.

तो इधर वनराज डरा रहता है कि कहीं काव्या यहां आ गई तो ना जाने वह गुस्से में क्या कर बैठेगी. वह नहीं चाहता कि काव्या उसके घर आए. और ईधर कहती है कि आज तो वनराज को फैसला लेना ही पड़ेगा कि वह अनुपमा के साथ रहना चाहता है या काव्या के साथ.

काव्या

ऐसे में वह वनराज के घर जाने का फैसला करती है. अनिरुद्ध काव्या को रोकने की काफी कोशिश करता है लेकिन वह एक टैक्सी में निकल जाती है. अब इस शो के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि काव्या उसके घर जाएगी तो वनराज उसको कैसे हेंडिल करेगा… इस शो में दर्शकों को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

इस शो के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि जब परितोष अपने पापा से पूछता है कि क्या काव्या और उसका अफेयर है? तो वनराज कहता है कि हां मेरा और काव्या का अफेयर था. लेकिन अब हमारा ब्रेकअप हो चुका है. अब मैं तुम्हारी मॉं से बहुत प्यार करता हूं इसलिए मैंने उसे प्रपोज किया और फिर से उससे शादी करने जा रहा हूं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये