‘अनुपमॉं’- क्या अनुपमा जान पाएगी, वनराज-काव्या के रिश्ते का सच…

1 min


छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘अनुपमॉं’ में फैंस को धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इस शो में जबरदस्त एंटरटेनमेंट दिखाया जा रहा है है. इस सीरियल ‘अनुपमॉं’ की कहानी में फेैंस को एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है.

हाल ही में सीरियल ‘अनुपमॉं’ में आपने देखा कि वनराज अपनी फैमिली को लेकर काफी सीरियस है. और ऐसे में वनराज की गर्लफ्रेंड काव्या उससे शादी करने के लिए जिद करती है तो वह अपने प्यार के लिए काव्या से शादी करने के लिए तैयार हो जाता है. तो वहीं उधर परितोष को अपने पापा वनराज और काव्या के रिश्ते के बारे में पता चलता है, और क्या होता है उसका रिएक्शन… तो आइए जानते हैं सीरियल ‘अनुपमॉं’ के लेटेस्ट अपडेट्स  के बारे में.

अनुपमॉं

सीरियल ‘अनुपमॉं’  में जब परितोष अपने पापा से पूछता है कि क्या काव्या और उसका अफेयर है? तो वनराज कहता है कि हां मेरा और काव्या का अफेयर था. लेकिन अब हमारा ब्रेकअप हो चुका है. अब मैं तुम्हारी मॉं से बहुत प्यार करता हूं इसलिए मैंने उसे प्रपोज किया और फिर से उससे शादी करने जा रहा हूं. वनराज  परितोष से माफी भी मांगता है  और कहता है कि अगर तूने ये बात अनुपमा को बताई तो वह टूट जाएगी. परितोष कहता है कि पापा मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपके इस अफेयर के बारे में माॉं को कभी नहीं बताऊंगा…

अनुपमॉं

आपको बता दें कि वनराज की यह चाल है ताकि उसकी फैमिली को काव्या और उसके रिश्ते के बारे में कुछ पता न चले. वह अपनी 25वीं सालगिरह के दिन  अनुपमा से शादी करने से पहले गर्लफ्रेंड काव्या से शादी करने वाला है.

इस सीरियल ‘अनुपमा’  के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वनराज और काव्या की शादी हो पाएगी या अनुपमा को उन दोनों के अफेयर के बारे में पता चल जाएगा….


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये