अनुराग कश्यप की ‘बमफाड़’ से डेब्यू कर रहे हैं परेश रावल के बेटे, यूपी के बाहुबली पर आधारित है फिल्म

1 min


अनुराग कश्यप की ‘बमफाड़’ से परेश रावल के बेटे का डेब्यू

अनुराग कश्यप कोई फिल्म बनाएं और उसमें गुंडागर्दी और गाली गलौच न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. खबर है कि अनुराग जल्दी ही अपने प्रोडक्शन में एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम है बमफाड़. अब फिल्म के नाम से तो आफ समझ ही गए होंगे कि फिल्म कैसी होगी. अगर आपको बमफाड़ का मतलब न पतो हो तो हम बता देंते हैं. दरअसल, पूर्वांचल में बमफाड़ भौकाली के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है. किसी डिक्शनरी में इसका मतलब आपको नहीं मिलेगा, इसलिए ये शब्द जैसा सुनने में लग रहा है, इसको आप वैसे ही महसूस भी करिए. तो आप खुद इसका मतलब समझ जाएंगे. अब इस फिल्म के बारे में जान लीजिए.

यूपी के बाहुबली पर आधारित है फिल्म

तो बता दें कि फिल्म ‘बमफाड़’ कानपुर पर आधारित है और इसी फिल्म से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म आदित्य रावल के पिता की भूमिका निभा रहे हैं, टीवी सीरियल निमकी मुखिया के फेमस हुए कलाकार विजय कुमार. एक इंटरव्यू के दौरान खुद विजय कुमार ने बताया कि ये एक शानदार फिल्म है और इसमें आपको अनुराग कश्यप स्टाइल फिल्म की झलक महसूस होगी. ये एक जुनूनी लव स्टोरी, जिसकी पृष्ठभूमि इलाहाबाद की है. हालांकि फिल्म की शूटिंग कानपुर में हुई है. फिल्म के डायरेक्टर अनुराग नहीं हैं. फिल्म को मुक्काबाज सहित कई फिल्में लिखने वाले रंजन चंदेल डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अर्जुन रेड्डी से चर्चा में आईं शालिनी पांडे भी नज़र आएंगी.

कहानी में ये है ट्विस्ट

फिल्म के बारे में बात करते हुए विजय कुमार ने आगे बताया, फिल्म की कहानी के पीछे यूपी (इलाहाबाद) का एक बाहुबली नेता है जो जेल में रहकर बाहर अपराध की दुनिया का नेतृत्व करता है. बाद में फिल्म में लव का डोज भी नज़र आता है और फिल्म में जबरदस्त ट्विस्ट आता है. आदित्य कुछ परिस्थितियों में इसी बाहुबली से जा मिलते हैं. लेकिन यहां एक और ट्विस्ट ये आता है कि इस बाहुबली का एक और साथी है, जिसकी प्रेमिका से आदित्य को प्यार हो जाता है. इसके बाद फिल्म की कहानी बाहुबली, प्रेम और एक पिता के संघर्ष को लेकर आगे बढ़ती है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. हालांकि अभी तक फिल्म की ऑफिशियल डेट अनाउंस नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड फिल्म Matrix-4 में कियानू रीव्स के साथ नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये