कंगना रनौत पर अनुराग कश्यप का बयान, कहा- ‘यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है’

1 min


Kangana Ranaut Anurag Kashyap

ट्विटर पर अनुराग कश्यप ने लगाई कंगना रनौत की जमकर क्लास, एक के बाद एक किए कई ट्विट्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं अभिनेता की मौत के बाद से ही कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के कुछ नामचीन लोगों के खिलाफ जंग सी छेड़ रखी है। जिसमें अब कंगना के करीबी एक निर्देशक भी शामिल हो गए हैं। कंगना रनौत पर अनुराग कश्यप का बड़ा बयान आया है। उन्होने एक के बाद एक कई ट्विट्स के ज़रिए कंगना पर जमकर जुबानी हमला बोला है।

‘बहुत हो गया’ – अनुराग कश्यप

कंगना रनौत पर अनुराग कश्यप ने जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मैं बोलूंगा। बहुत हो गया। और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है । बाक़ी तुम्हारी मर्ज़ी, मुझे जो गाली बकनी है बको। साथ ही उन्होंने कहा कि Success और ताक़त का नशा हर किसी को बराबर बहकाता है , चाहे वो insider हो या outsider। “मुझसे सीखिए , मेरे जैसा बनिए”, यह बात मैंने २०१५ से पहले उसके मुँह से कभी नहीं सुनी। और तब से अब तक बात यहाँ आ पहुँची है कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी और चापलूस हैं।

कंगना का पुराना इंटरव्यू किया साझा

इतना ही नहीं अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत को ना केवल आधी रात को जमकर खरी खोटी सुनाई बल्कि अभिनेत्री का पुराना इंटरव्यू भी साझा किया। जो मणिकर्णिका के बाद का इंटरव्यू है। इस इंटरव्यू को शेयर करने के साथ अनुराग ने लिखा – “कल कंगना का इंटरव्यू देखा. एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फिल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नयी कंगना को मैं नहीं जानता और अभी उसका यह डरावना इंटरव्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज के बिलकुल बाद का है।

कंगना के खिलाफ कई सेलेब्स ने खोल दिया है मोर्चा

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद कंगना ने कई नामचीन बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर सवाल उठाए थे। लेकिन अब कंगना के खिलाफ भी मोर्चा खोलने की मुहिम शुरु हो गई है। तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर के बाद अब अनुराग कश्यप ने भी खुलकर कंगना के खिलाफ बातें कही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये जंग कहां तक जाती है।

और पढ़ेंः सुशांत मामले में कंगना रनौत की मदद करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी, ट्विटर पर कही ये बात

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये