अनुष्का शर्मा ने भी की डिजिटल दुनिया में एंट्री, रिलीज किया पहली वेबसीरीज का टीजर

1 min


अनुष्का शर्मा वेब सीरीज

अनुष्का शर्मा ने बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल दुनिया में की एंट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अब डिजिटल दुनिया में एंट्री करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी पहली वेब सीरीज का टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में वो एक्टिंग करते हुए नज़र नहीं आएंगी। दरअसल, वो इस वेब सीरीज में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री कर रही हैं।

अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी वेब सीरीज

हाल ही में अनुष्का शर्मा के इस अनटाइटल्ड वेब शो का टीजर शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वेब सीरीज का टीजर देखने से इतना तो अंदाज़ा लग ही गया है कि ये एक थ्रिलर वेब सीरीज होगी, जिसे देखने में आपको बहुत मजा आने वाला है। टीजर एक खास आवाज के साथ शुरू होता है जो आपको मन में डर पैदा कर रही है? क्या, कैसे और कौन? यह कुछ ऐसे सवाल हैं, जो अब इस टीजर के साथ हम सभी के दिमाग में घूमने लगे हैं।

जबरदस्त होगी कहानी

टीजर की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक शख्स हाथ में तलवार लिए दिख रहा है और खून बहते दिख रहा है। बैकग्राउंड में एक शख्स बोल रहा है कि अब धरती का कानून बदलने वाला है। टीजर में डायलॉग है, ”गिनतियां शुरू कर दो, धरती का कानून बदलने वाला है। धरती पर घुस आए हैं कुछ ऐसे कीड़े जो फैलाएंगे जहर, बहाएंगे खून और बदल देंगे इस धरती को पाताल लोक में।’

अनुष्का शर्मा ने भी इस टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सब बदलेगा, समय, लोग और लोक’ इस टीजर में फिलहाल किसी भी एक्टर का चेहरा दिखाया नहीं गया है।

ये भी पढ़ेंविक्की कौशल-राजकुमार राव की सोसाएटी में कोरोना पॉजिटिव मिली 11 साल की बच्ची, बिल्डिंग सील

SHARE

Sangya Singh