विक्की कौशल-राजकुमार राव की सोसाएटी में कोरोना पॉजिटिव मिली 11 साल की बच्ची, बिल्डिंग सील

1 min


विक्की कौशल-राजकुमार राव

बीएमसी ने सील की विक्की कौशल-राजकुमार राव की बिल्डिंग

पूरे देश में इन दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिसमें से कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की सबसे ज्यादा संख्या महाराष्ट्र में है। अबतक केवल महाराष्ट्र में 4666 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से 572 लोग अबतक ठीक हो चुके हैं और 232 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, अब खबर है कि बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल-राजकुमार राव की बिल्डिंग में भी एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। जिसके बाद बीएमसी ने उनकी पूरी बिल्डिंग को ही सील कर दिया है।

सोसाएटी में 11 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि मुंबई की ओबेरॉय स्प्रिंग्स बिल्डिंग में ही बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल-राजकुमार राव, पत्रलेखा और चित्रांगदा सिंह रहते हैं। खबरों के मुताबिक, इस बिल्डिंग में एक 11 साल की बच्ची कोरोना वायरस पॉजिटिव पायी गई है। जिसके बाद बीएमसी ने पूरी बिल्डिंग को ही सील कर दिया है। अब बीएमसी द्वारा इस पूरी बिल्डिंग का सैनेटाइजेशन किया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में भी कोरोना पॉजिटिव मामला पाया गया था, जिसके बाद उनकी बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया था।

अंकिता लोखंडे की सोसाएटी में भी मिला था कोरोना पॉजिटिव केस

खबरों के मुताबिक, बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने की खबर से अंकिता काफी डर गईं थीं। उन्होंने खुद बताया था कि वो बहुत डर गईं थीं। अंकिता ने उन लोगों के बारे में बुरा भला भी कहा था जो लॉकडाउन होने के बावजूद भी बिना वजह बाहर घूम रहे हैं और इसको गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। बता दें, कि स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, अबतक भारत में कोरोना वायरस के 18,601 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से 3252 लोग ठीक हो गए हैं और 591 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, अभी 14,759 लोगों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंक्या लॉकडाउन में टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी एकसाथ ही रह रहे हैं ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये