Armaan malik Instagram / सिंगर अरमान मलिक ने अपना इंस्टाग्राम किया खाली, कहा “मैं और सहन नहीं कर सकता”

1 min


Armaan Malik, Armaan, Armaan malik Instagram, Arman Malik, What Happened to Armaan malik, Armaan Malik Twitter, Armaan Malik News, Singer Armaan Malik, Armaan Malik Latest News, ArmaanMalik, Armaan Malik Instagram Post, Bollywood News in Hindi, Bollywood Updates

अरमान मलिक को लेकर चिंतित हैं फैंस, रातों रात सभी इंस्टाग्राम पोस्ट हुई डिलीट(Armaan malik Instagram)

क्या अरमान मलिक ठीक हैं.. कहीं उन्हे कुछ हुआ तो नहीं… किसी ने उनका अकाउंट हैक तो नहीं किया। सिंगर अरमान मलिक के फैंस इस समय काफी परेशान हैं और अपने चेहेते सिंगर को लेकर चिंता भी जता रहे है। और इसका कारण है अरमान मलिक का इंस्टाग्राम अकाउंट(Armaan malik Instagram)।

अपने सॉफ्ट म्यूज़िक वाले गानों से एक अलग फैन फोलोइंग बनाने वाले अरमान मलिक और उनके गानों को लोग काफी पसंद करते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लिहाज़ा उनके फैंस उन्हे फॉलो भी करते हैं। यही कारण है कि अरमान मलिक के इंस्टाग्राम(Armaan malik Instagram) पर 8 मिलियन फोलोअर्स हैं लेकिन रातों रात अरमान ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा कुछ किया है जिससे उनके फैंस काफी डरे हुए हैं और अरमान को लेकर चिंता जता रहे हैं।

इंस्टाग्राम की सभी पोस्ट डिलीट कर चुके हैं अरमान

इस वक्त अरमान मलिक काफी सुर्खियों में बने हैं और इसका कारण है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट। रातों रात अपना इंस्टाग्राम(Armaan malik Instagram) अकाउंट खाली कर अरमान मलिक चर्चा में आ गए हैं। उन्होने अब तक की तमाम पोस्ट डिलीट कर दी है। सिर्फ यहीं नहीं उन्होने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक को भी ब्लैक कर दिया है। इसके अलावा उन्होने सिर्फ एक पोस्ट डाली है और वहीं पोस्ट लोगों की चिंता सबसे ज्यादा बढ़ा रही है।

‘मैं और सहन नहीं कर सकता’ – अरमान मलिक

Armaan malik Instagram

Source – The Statesman

अरमान ने पूरा इंस्टाग्राम(Armaan malik Instagram) खाली कर दिया है। लेकिन सिर्फ एक पोस्ट छोड़ी है जिस पर लिखा है –  ‘I Can’t Take in AnyMore’ यानि मैं और सहन नहीं कर सकता। ये पोस्ट कई सवाल खड़े कर रही है। जिससे फैंस की चिंता बढ़ना लाज़िमी है। फैंस इस पोस्ट पर रिप्लाई कर अपनी चिंता ज़ाहिर कर रहे हैं। और अरमान से पूछ भी रहे हैं कि आप ठीक तो हैं ना। ये पोस्ट 10 घंटे पहले की ही है। ऐसे में सवाल ये कि रातों रात आखिर ऐसा क्या हुआ कि अरमान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पूरी तरह से खाली कर दिया।

ट्विटर पर 16 घंटे पहले ही एक्टिव थे अरमान मलिक

हैरानी की बात ये है कि अरमान मलिक ने 16 घंटे पहले ही ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें वो काफी खुश नज़र आ रहे थे। उन्होने ट्विटर पर अपने 1 मिलियन फोलोअर्स होने की खुशी जताई थी। इसके अलावा उन्होने लोगों को होली की शुभकामनाएं भी दी थी। लेकिन 10 घंटे पहले ही अरमान ने अपने इंस्टाग्राम को खाली कर लोगों को हैरान कर दिया है।

और पढ़ेंः अक्षय कुमार ने भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई, कहा- दुख होता है जब…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये