‘स्त्री’ और ‘द फैमिली मैन’ के निर्माता बनाएंगे Avengers Endgame के रूसो ब्रदर्स की वेबसीरीज

1 min


Avengers Endgame के रूसो ब्रदर्स की वेबसीरीज

एवेंजर्स एंडगेम के फैंस के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए भी एक बड़ी खुशखबरी है, वो ये कि प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्दी ही एक इंटरनेशनल वेब सीरीज में नज़र आनेवाली हैं. और दूसरी खुशखबरी ये है कि इस वेबसीरीज को दुनियाभर में तहलका मचाने वाली फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर्स यानि रूसो ब्रदर्स बना रहे हैं. ये एक मल्टी स्टारर सीरीज होगी, जिसका नाम होगा सिटाडेल. इस थ्रिलर सीरीज में प्रियंका चोपड़ा के साथ रिचर्ड मैडेन भी होंगे. दोनों यूएस के मदरशिप एडिशन में नजर आएंगे। रिचर्ड मैडेन, बॉडीगार्ड और गेम ऑफ थ्रोन्स जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी खुद शेयर की है. प्रियंका ने लिखा है, नई सीरीज में सुपर टैलेंटेड रिचर्ड मैडेन और और अविश्वसनीय रूसो ब्रदर्स के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकती। तैयार हो जाओ! CITADEL एक बहुस्तरीय वैश्विक फ्रेंचाइजी होगी, जिसमें भारत, इटली और मैक्सिको के स्थानीय भाषा निर्माण शामिल हैं। यह जल्द ही अमेजॉन पर उपलब्ध होगी।

इस सीरीज की एक और खास बात ये है कि इसकी इंडियन सीरीज को फिल्म स्त्री और वेबसीरीज The Family Man के निर्माताओं और Amazon Studios द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. वहीं, इटैलियन सीरीज को Amazon Studios और Cattleya (Gomorrah), ITV स्टूडियोज़ के हिस्से के साथ सह-निर्मित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- ‘छपाक’ से ज्यादा कलेक्शन करने के बावजूद भी कई मामलों में पीछे है ‘तानाजी’


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये