“किस” नैचुरली आ जाती है!! -आयुष्मान

1 min


Ayushmann

आयुष्मान ने केवल 14 साल की उम्र में  पहली पारी  “किस ”  का अनुभव किया !!  नई  अदाकारा भूमि पेडणेकर  के साथ आयुष्मान ने किया -” लिप- लॉक ”

आयुष्मान खुर्राना  अपनी आने वाली  फिल्म “दम लगा के  हईसा” को लेकर बहुत ही उत्साहित है.. भले ही उनकी पिछली फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर अपना  कमाल दिखाने में असमर्थ रही होगी किन्तु उनका ऐसा मानना  है कि  वह एक फिल्म करने के बाद आगे बढ़ जाते है। । खास तौर से उन्हें पिछली यादों से अलग होना  आता है..

वई आर एफ की यह फिल्म  में नई  अदाकारा भूमि पेडणेकर  के साथ आयुष्मान ने लिप- लॉक किया है…एक इंटिमेट सीन में ।

46284046.cms

फिल्म पर टिपणी करते हुवे आयुष्मान बोले,” इस फिल्म को गरीबी रेखा से प्रेरित  फिल्म कहना ठीक नहीं होगा। लेकिंन  हाँ यह फिल्म “रियल इंडिया” को दर्शाती  है।

कहानी   के बारे में थोड़ा बताते हुवे आयुष्मान बोले,”जी हाँ यह एक बहुत ही अलग फिल्म है। इस फिल्म का मेल [मर्द] किरदार एक अनपढ़ के रूप में दिखलाया गया है. क़िस तरह उसे अरेंज्ड मैरिज के तैहद  एक मोटी  लड़की से शादी  कर दिया जाता है, यह सब समाजिक तौर से किया जाता है्‌. हालांकि  वो इस लड़की से बिलकुल भी प्रेम नहीं करता है। दोनों ही मिया बीवी एक काम्प्लेक्स किरदार के रूप में पेश किये गए है.  फिर किस तरह अलग अलग कारणवश उनकी ज़िन्दगी में क्या कुछ हो जाता है यह सब कहानी के माध्यम से आगे बढ़ती है.”

93a4b8061-1

कुछ रुक कर आयुष्मान एक बहुत ही सुलझे हुवे फिल्म मेकर की तरह कहते है,” देखिये यह फिल्म ,”वई आर एफ,” की अब तक रिलीज़ फिल्मो से बिलकुल ही अलग है। “दम लगा के  हईसा” में आप इनकी हीरोइन जो अमूमन शिफॉन सारी में स्क्रीन पर नजर आती  थी वैसी हीरोइन इस फिल्म में  देखने को नहीं मिलेगी।   फिल्म की हीरोइन बहुत ही सिंपल दिखलायी गयी है. और तो और ,”वई आर एफ,” की फ़िल्में बहुत ही बड़े पैमाने पर चमक धमक वाली फ़िल्में हुवा करती है …पर   यह फिल्म उसके बिकुल ही विपरीत होगी  हर छोटे से छोटा व्यक्ति अपने आप को फिल्म में पेश किये गए हादसों से जुड़ पायेगा. इस की यही  खासियत है कि  यह बड़े शहरों  के लोगों के मन को भी भाने  वाली फिल्म है।  अपने माँ बाप की मर्जी के अनुसार शादी करने से एवं  समाजिक तौर से बंधे होने हेतु बच्चो को अपने माता -पिता  के आज्ञाकारी होना अनिवार्य होता है।  खास बात यह है कि भारतवर्ष जो सही मयेने में है वही  परोसा  जा रहा है दर्शको को इस फिल्म द्वारा।

0

डेब्यू एक्ट्रेस  भूमि की प्रशंसा  में आयुष्मान ने  कहा,” यह एक बहुत ही सुलझी  हुई लड़की है इन्होने यह किरदार बहुत ही बेहतरीन तरह से निभाया है. ऐसा  बिलकुल नहीं लगा हम लोगो को- कि  यह पहली बार रुपहले पर्दे पर आई है. जब “किस [चुंबन] सीन कैमरे  के लिए फिल्माया जा रहा था तो यह बहुत आराम से उस सीन को कर पाई .”

कितने घंटे में यह किस  सीन पूरा किया आप लोगो ने? हंस के बोले- किस  सीन करने के लिए घंटे नहीं लगते। ।पर   हाँ यह भी मुझे याद नही है कि कितने री -टैक्स लिए हमने। सही  मायने  में किस तो नैचुरली आ  ही जाता है.”

कुछ रुक कर अपना वकया पूरा करते हुवे बोले,” यह जरूर है की  भूमि का यह पहला किस सीन था। वो बहुत ही कॉंफिडेंट नजर आई इस किस सीन को बहुत ही बेधड़क कर लिया उन्होनें, मैं  तो अब कई ,” किस” सींस  कर चूका हु ,तो आदत सी हो गयी है.   नहीं मैंने उन्हें किसी भी तरह से कमजोर महसूस नहीं होने दिया।  यदि दो एक्टर्स अच्छे  सीन कर पाये वही हमारी जीत होती है.”

23232

इतनी ढेर साडी हेरोइनेस के साथ आप स्मूच कर जुगे है , बोरियत महसूस नहीं होती है यह सीन करने में? जोर हँसते हुए बोले,” भी यह तो हमें करना ही पड़ता है।  यदि सीन की डिमांड हो तो हम एक्टर्स को सीन को सच्चाई  से पेश करने के लिए यह सब तो करना ही होता है. तो फिर इतनी हीरोइन को किस  किया तो यह कोई बात नहीं हुई  जनाब .”

निजी ज़िन्दगी में पहली पारी  आप ने कब किस का अनुभव किया??  फिर जोर से हँसते हुवे बोले,” काफी लेट यह किस का एक्सपीयरेन्स  करने का मौका मिला,मैं तब केवल 14 साल का ही रहा हूँगा ,जब मैंने पहली पारी “किस ” का अनूठा अनुभव लिया होगा!! तब  में स्कूल में ही था।

“दम लगा के  हईसा”  यश राज फिल्म्स तले  बन रही यह रियल इंडिया की एक अनूठी कहानी है।  निर्देशक  शरत कटारिया इस फिल्म से अपनी बॉलीवुड की पहली  पारी शुरू करने वाले है. भूमि  पेडणेकर  जो  यश राज फिल्म्स में कास्टिंग अस्सिटेंट का काम कर रही है अब परदे पर नजर आएंगी। दम लगा कर। … 28,फ़रवरी ,2015 को अपना जलवा बिखेरने सिनेमा घरो में आ रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये