आयुष्मान खुराना ने पंचकुला में खरीदी आलीशान कोठी, इतने करोड़ में हुई डील

1 min


आयुष्मान खुराना कोठी

आयुष्मान ने पंचकुला के सेक्टर 6 में एक आलीशान कोठी खरीदी

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों चंडीगढ़ में अपने परिवार के साथ हैं। खबरों के मुताबिक, आयुष्मान खुराना ने पंचकुला के सेक्टर 6 में एक आलीशान कोठी खरीदी है। आयुष्मान खुराना सोमवार को पंचकुला तहसीलदार ऑफिस में अपनी पत्‍नी ताहिरा कश्यप के साथ पहुंचे थे और कोठी की फाइनल डील की लिखा पढ़ी करवाई। बता दें कि आयुष्मान ने ये कोठी बिजनेसमैन सुभाष बिंद्रा और वीना बिंद्रा से खरीदी है। पंचकुला का सेक्टर 6 काफी वीवीआइपी सेक्टर है, जहां पर बड़े बिजनेसमैन, आइएएस, आइपीएस अधिकारी ही रहते हैं। एक्टर ने जो कोठी खरीदी है, वह 869.50 स्केयर मीटर है।

9 करोड़ में खरीदी कोठी

खबर है कि आयुष्मान ने ये कोठी 9 करोड़ रुपए में खरीदी है। आयुष्मान खुराना के पिता वीरेंद्र खुराना मकान नंबर 1109 सेक्टर-2 पंचकुला में रहते हैं। आयुष्मान और ताहिरा अपने पिता के घर पर ही रुके थे और यहीं से वो सीधे तहसीलदार के ऑफिस पहुंचे थे। तहसीलदार के समक्ष आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप और सुभाष बिद्रा एवं वीना बिंद्रा ने सभी फार्मेलिटी पूरी की। इसके बाद खरीददारी एवं बेचने वालों की तहसीलदार के साथ फोटो होने के बाद ये कोठी आयुष्मान एवं ताहिरा कश्यप के नाम हो गई।

बताया जा रहा है कि जैसे ही तहसील ऑफिस के कर्मचारियों एवं यहां के लोगों को पता चला कि आयुष्मान खुराना तहसील आ रहे हैं, तो वे उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हो गए। आयुष्मान को 3 बजे आना था, लेकिन उन्हें सूचना मिल गई कि लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। तो वो लगभग शाम सवा चार बजे यहां पहुंचे। इस दौरान उनके साथ दो बाउंसर भी थे। आपको बता दें कि इन दिनों आयुष्मान अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में वक्त बिता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने राधे की बची हुई शूटिंग के लिए मुंबई में बुक किया ये स्टूडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये