सलमान खान ने राधे की बची हुई शूटिंग के लिए मुंबई में बुक किया ये स्टूडियो

1 min


सलमान खान राधे शूटिंग

सलमान खान जल्दी ही राधे की बची हुई शूटिंग शुरू करने वाले हैं

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से देश में हुए लॉ़कडाउन की वजह फिल्म ईद पर रिलीज नहीं हो सकी। वहीं, दूसरी तरफ लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग भी बंद हो गई थी और सभी सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया था। अब खबर है कि सलमान खान जल्दी ही फिल्म राधे की बची हुई शूटिंग शुरू करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, मेकर्स राधे की शूटिंग अगले महीने अगस्त से शुरू करने वाले हैं।

फिल्म दिवाली 2020 के मौके पर रिलीज की जाएगी

खबर ये भी है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो सलमान खान की ये फिल्म दिवाली 2020 के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही अपनी फिल्म राधे के लिए सलमान खान ने एक और फैसला लिया है। जानकारी के मुताबिक, सलमान ने अपनी फिल्म की बची हुई शूटिंग पूरी करने के लिए मुंबई का महबूब स्टूडियो भी बुक कर लिया है। इस स्टूडियो में सलमान और दिशा फिल्म के एक स्पेशल गाने की शूटिंग करने वाले हैं।

शूटिंग पूरी करने के लिए बुक कराया महबूब स्टूडियो

बता दें कि ये गाना पहले आउटडोर शूट होने वाला था, लेकिन कोरोना की वजह से अब इसे स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा। इसके अलावा यहां राधे के कुछ सींस की शूटिंग भी की जाएगी। बताया जा रहा है कि मेकर्स की प्लानिंग है कि कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग को अंजाम दिया जाए। वहीं, कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए सलमान आउटडोर शूट के बजाय स्टूडियो में शूट करना बेहतर समझ रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान के अलावा इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- कोरोना के बीच अगस्त में यूके में अक्षय कुमार शुरु करेंगे बेल बॉटम की शूटिंग


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये