आयुष्मान खुराना की नई फिल्म का ऐलान, एथलीट की भूमिका में आएंगे नजर

1 min


आयुष्मान खुराना नई फिल्म

आयुष्मान खुराना की नई फिल्म का ऐलान

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए एक गुडन्यूज है। आयुष्मान खुराना बहुत जल्द ही एक नए रोल में दिखाई देंगे। खबरों के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। वो बहुत जल्द केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में नजर आएंगे। खबर है कि आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म में एक ‘क्रॉस-फंक्शनल एथलीट’ का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को लव स्टोरी के रूप में दिखाया जाएगा। जिसकी कहानी नार्थ इंडिया में बेस्ड होगी। जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू कर दी जाएगी।

फिलहाल, अभी तक फिल्म के टाइटल और इसकी लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। आयुष्मान खुराना ने अपनी नई फिल्म और डायरेक्टर के बारे बात करते हुए कहा, कि अभिषेक कपूर की फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान है। मुझे खुशी है कि हमें एक ऐसे प्रोजेक्ट पर साथ-साथ काम करने का मौका मिल रहा है जो मेरे दिल के करीब है। ये लव स्टोरी दर्शकों को इमोशनल रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी। ये फिल्म ऐसी होगी जिसे आप अपने परिवार वालों के साथ देख सकेंगे।

ऐसा रोल मैंने पहले कभी भी स्क्रीन पर नहीं किया

फिल्म में अपने रोल को लेकर आयुष्मान ने कहा, कि फिल्म में मुझे अपना रोल निभाने के लिए बड़े परिवर्तन से गुजरना होगा, क्योंकि ऐसा रोल मैंने पहले कभी भी स्क्रीन पर नहीं किया है, लेकिन दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए मैं ये रोल करूंगा। आपको बता दें कि इसके अलावा आयुष्मान के पास अनुभव सिन्हा की भी एक फिल्म है, जिसके साथ उन्होंने Article 15. में काम किया था। अभी तक इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हैं। फिलहाल, इस फिल्म की रिलीज डेट 16 अक्टूबर 2020 तय की गई है।

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 में संजय दत्त लग रहे बेहद खतरनाक, अधीरा का फर्स्ट लुक रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये