आयुष्मान खुराना ने बताया, कैसे 19 साल पहले पत्नी ताहिरा को किया था प्रपोज (Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap)

1 min


Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap

आयुष्मान खुराना ने ताहिरा को इस तरह किया था प्रपोज (Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap)

Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप (Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अवॉर्ड फंक्शंस और पार्टीज में नज़र आती रहती हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने पत्नी के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं।

एक्टर ने पत्नी ताहिरा (Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap) की एक कोलाज तस्वीर शेयर की। जिसमें ताहिरा कई सारे अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा- साल 2001 था और मेरे बोर्ड के एग्जॉम चल रहे थे। मैंने रात के 1:48 पर फोन के जरिए ताहिरा से अपने दिल की बात कही। ब्रायन एडम्स का गाना इनसाइड आउट जहन में चल रहा था। इस बेवकूफ के साथ 19 साल हो चुके हैं। इस लेख के साथ आयुष्मान ने हार्ट का इमोजी भी डाला।

Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap

Source: Instagram

बता दें, कि आयुष्मान और ताहिरा की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है। जब ताहिरा को स्तन कैंसर हुआ था, उस दौरान आयुष्मान ने बिजी शेड्यूल के बाद भी अपनी वाइफ का पूरा खयाल रखा। एक्टर ने ताहिरा के बारे में बात करते हुए कहा, कि ताहिरा सिर्फ उनकी लाइफ पार्टनर नहीं हैं, बल्कि उनकी लाइफ कोच भी हैं। जब आयुष्मान कॉलेज के दिनों में थियेटर में मशगूल रहते थे, उस दौरान ताहिरा कश्यप ही उन्हें पढ़ाती थीं।

आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी पिछली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ थी। फिल्म में आयुष्मान गे रोमांस करते नजर आए थे। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वे जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus के कहर के बीच WHO के डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से की ये अपील (WHO on Coronavirus)

SHARE

Sangya Singh