कोएना मित्रा के नाम पर अपलोड किए जा रहे अश्लील कंटेंट, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

1 min


एक्ट्रेस कोएना मित्रा

कोएना मित्रा ने ट्विटर पर किया चौंकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस कोएना मित्रा अचानक से एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। दरअसल, कोएना मित्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। कोएना मित्रा ने बताया कि कुछ लोग उनके नाम से अकाउंट बनाकर इंटरनेट पर अश्लील कंटेंट अपलोड कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने हालिया ट्वीट्स के जरिए ऐसे लोगों पर सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि उनकी इजाजत के बिना कोई ऐसा कैसे कर सकता है ?

मेरा नाम खराब करने के लिए बनाए गए अकाउंट्स

कोएना ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आपको लगता है कि ये फैन क्लब का काम है ? आपके मुताबिक फैन इस तरह की तस्वीरें और वीडियोज मेरे नाम पर अपलोड कर सकते हैं ? इस तरह के अकाउंट्स केवल मेरा नाम खराब करने के लिए बनाए गए हैं। इनका मेल अकाउंट और बायो पढ़िए… अगर ये क्राइम नहीं है तो क्या है ? ये बहुत ही गलत बात है। पहली बात तो ये कि ये किसी फैन क्लब का काम नहीं है और ये कोई फैन क्लब पेज भी नहीं है। ये साहिल और सना खान कौन हैं ? ये लोग यूट्यूब चैनल चला रहे हैं और गंदी वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं। आप लोग इनका बायो पढ़िए, उसके बाद कमेंट करिए।’

एक्ट्रेस कोएना मित्रा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो वो काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। पिछले साल वो सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आई थीं, लेकिन दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पायी थीं। कोएना मित्रा शुरूआती एपिसोड्स में ही शो से बाहर हो गई थीं। आपको बता दें, कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस के नाम पर इंटरनेट पर अश्लील कंटेंट अपलोड किया जा रहा है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस के साथ इस तरह के चीजें हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर विकास दुबे पर बनने जा रही वेबसीरीज, ये है पूरी डिटेल

SHARE

Sangya Singh