गैंगस्टर विकास दुबे पर बनने जा रही वेबसीरीज, ये है पूरी डिटेल

1 min


गैंगस्टर विकास दुबे

मनीष वात्सल्य गैंगस्टर विकास दुबे की लाइफ पर वेब सीरीज बनाएंगे

यूपी के कानपुर का रहने वाला कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे पिछले हफ्ते पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था। एनकाउंटर से पहले उसने अपने घर के बाहर 8 पुलिस वालों की हत्या कर दी थी। वहीं, अब खबर है कि फिल्ममेकर मनीष वात्सल्य गैंगस्टर विकास दुबे की लाइफ पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने गैंगस्टर विकास दुबे की इस क्राइम थिलर वेबसीरीज का टाइटल ‘हनक’ रखा है।

वो हमारी कहानी का विलन है

एक इंटरव्यू के दौरान मनीष वात्सल्य ने कहा, ‘मैं गैंगस्टर को लेकर रिसर्च करता हूं। इसी दौरान मैंने विकास दुबे के बारे में टीवी पर देखा और उसके बारे में जानकारी इकट्ठी करने लगा। मैं उसे पहले से नहीं जानता था। इसके बाद विकास दुबे को लेकर मुझे किसी प्रोड्यूसर का फोन आया था। दरअसल, उन्हें किसी ने मेरे नाम की सिफारिश की थी। मैंने उनसे पूछा कि आप दिखाना क्या चाहते हो क्योंकि वो अपराधी है क्योंकि उसने पुलिस वालों की हत्या की है और वो मेरी और देश की नजर में गुनहगार था। उसका महिमामंडन क्यों करना है। तब उन्होंने कहा, कि वो हमारी कहानी का विलन है। इसके बाद मैंने हां कर दी।’

विकास दुबे के रोल के लिए फाइनल होगा बड़ा स्टार

मनीष वात्सल्य ने आगे बताया, ‘फिल्म में विकास दुबे के रोल करने के लिए अभी तक किसी ऐक्टर का नाम फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन इसके लिए बड़ा चेहरा होगा। अभी तक प्लेटफॉर्म तय नहीं किया गया है, जहां फिल्म रिलीज की जाएगी। अभी सिर्फ बातचीत चल रही है।’ उन्होंने बताया कि शायद वो पहले फिल्ममेकर हैं जिन्होंने विकास दुबे के जीवन पर वेबसीरीज बनाने का फैसला किया है। आपको बता दें कि विकास दुबे पर बनने वाली वेब सीरीज ‘हनक’ को आदित्य कश्यप और अवधेश तिवारी प्रोड्यूस करेंगे। इसकी कहानी को मृदुल कपिल और सुबोध पांडे ने लिखा है। फिल्म की शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरू हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने अमृता सिंह के लिए लिखी ऐसी पोस्ट, तो सारा ने यूं दिया रिएक्शन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये