बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली पाए गए कोरोना पॉजिटिव, घर पर हुए क्वारंटीन

1 min


एसएस राजमौली कोरोना पॉजिटिव

बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली कोरोना पॉजिटिव पाए गए

सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली और उनके परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डायरेक्टर एसएस राजमौली ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने बताया, कि कुछ दिनों पहले उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को हल्का बुखार था। जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराने का फैसला किया। जिसमें एसएस राजमौली और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

राजमौली ने ट्वीट कर लिखा, “मेरे परिवार के सदस्यों और मुझे कुछ दिनों से हल्का बुखार था। ये धीरे-धीरे खुद ही कम हो गया, लेकिन हमने फिर भी टेस्ट करवाया। रिपोर्ट में पता चला कि हम सभी में COVID-19 के हल्के पॉजिटिव लक्षण हैं। हमें डॉक्टरों की सलाह पर होम क्वारंटीन किया गया है। हम सभी में फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन सभी सावधानियों और निर्देशों का पालन कर रहे हैं। बस एंटीबॉडी के विकसित होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ताकि हम अपने प्लाज्मा को दान कर सकें।”

फिल्म आरआरआर पर काम कर रहे हैं राजमौली

वर्क फ्रंट की बात करें, तो राजमौली अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग में बिजी थे। ये फिल्म लगभग 400 करोड़ के बजट से बन रही है। इस फिल्म में भी बाहुबली की तरह ही भव्य और विस्तृत सेटअप देखने को मिलेगा। जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा फिल्म ‘आरआरआर’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। अजय देवगन भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं।

इसके अलावा युवा ब्रिटिश अभिनेत्री डेजी एडगर जोंस फिल्म आरआरआर से भारतीय फिल्म में अपना डेब्यू कर रही हैं और वो फिल्म में जूनियर एनटीआर के ऑपोजिट नजर आएंगी। आपको बता दें, डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही ये फिल्म 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 में संजय दत्त लग रहे बेहद खतरनाक, अधीरा का फर्स्ट लुक रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये