बाबा रामदेव चाहते हैं कि दीपिका पादुकोण उन्हें अपना सलाहकार बना लें

0 14

बाबा रामदेव ने दीपिका पादुकोण को दी सलाह

दीपिका पादुकोण के JNU जाने के बाद से जहां बॉलीवुड से लेकर राजनीति के गलियारों तक हलचल मची हुई है, वहीं, अब योग गुरु बाबा रामदेव भी अपनी राय देने से पीछे नहीं रहे. बाबा रामदेव ने दीपिका पादुकोण को अब एक बहुत बढ़िया सी सलाह दी है. उनका कहना है कि दीपिका पादुकोण को बाबा रामदेव को अपना सलाहकार बना लेना चाहिए.

हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर बेबाक बयान देने वाले बाबा रामदेव ने कहा कि, किसी भी राजनीतिक और सामाजिक मुद्दे पर बोलने से पहले दीपिका पादुकोण को बाबा रामदेव जैसे सलाहकार की जरूरत है, जो ऐसे मुद्दों पर उनकी सही राय दे सके. बाबा रामदेव ने कहा कि, दीपिका पादुकोण का एक्टिंग में परफेक्ट होना एक अलग बात है. लेकिन उनकी सामाजिक, राजनौतिक और सांस्कृतिक समझ के लिए अभी बहुत कुछ सीखना और जानना होगा.

योग गुरु ने आगे कहा कि, दीपिका को पहले देश को समझना चाहिए उसके बाद इस तरह के बड़े फैसले लेने चाहिए. मुझे लगता है कि दीपिका को बाबा रामदेव जैसे सलाहकार को रखना चाहिए, जो उन्हें सही सला दे सके. इससे पहले छपाक की निर्देशक मेघना गुलज़ार, दीपिका के JNU जाने के फैसले को उनका निजी फैसला बता चुकी हैं. उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वो अपना नजरिया बदलें और फिल्म देखने जाएं.

ये भी पढ़ें- क्या टीवी पर नहीं दिखाए जा रहे दीपिका पादुकोण के विज्ञापन ?

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply