बादशाह का नया गाना ‘गेंदा फूल’ हुआ रिलीज़ , जैकलीन की बंगाली अदा देख आप भी हो जाएंगे फ़िदा

1 min


गेंदा फूल

बादशाह का नया गाना ‘गेंदा फूल’ हुआ रिलीज़ , यूट्यूब पर हो रहा है वायरल

बादशाह का नया गाना ‘गेंदा फूल’ Genda Phool का यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को बॉलिवुड की ग्लैमरस ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस पर फिल्माया गया है। फैंस को जैकलिन और बदशाह के इस गाने का बेसब्री से इंतजार था जो अब खत्म हो गया है।

बादशाह का रैप और बंगाली टच का कॉकटेल


2 मिनट 54 सेकंड बादशाह ने इस गाने (‘गेंदा फूल’) में बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में जैकलीन की तारीफें की है। गाने में बंगाली टच ,गाने को और भी इंटरेस्टिंग बना रहा है। जैकलीन गाने में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है। सॉन्ग के रिलीज़ होते ही बादशाह और जैकलीन के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक घंटे पहले ही रिलीज़ हुए इस गाने को चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। बादशाह का रैप , बंगाली टच और जैकलीन की ख़ूबसूरती इस गाने को बेहतरीन बनाते है।

गेंदा फूल

Source – Youtube

इस गाने का निर्देशन स्नेहा शेट्टी कोहली ने किया है। सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ उनका यह तीसरा गाना है। गाने के बारे में स्नेहा कहती हैं, ‘यह गाना हमने 27 फरवरी को शूट किया है, और संपादित करके तैयार था। हमने इसे अब लांच करने का फैसला किया है क्योंकि दर्शकों को एक नए संगीत और दृश्य को दिखाने का यही सही वक्त है।’ इस गाने की शूटिंग दो दिन में पूरी की गई थी।

मर्सी, मूव योर बॉडी लाइक, डीजेवाले बाबू जैसे कई सुपरहिट गीतों को अपनी आवाज देकर रैप से सजा चुके रैपर बादशाह कहते हैं, अब मैं एक और गीत ‘गेंदा फूल’ लेकर आ रहा हूं, जो मेरे लिए बहुत खास है। मुझे आशा है कि जिस तरह से आपने अब तक मेरा साथ दिया है, उसी तरह इस गाने को भी आप भरपूर प्यार देंगे।’

'गेंदा फूल'

Source – Youtube

अगर जैकलीन फर्नाडिस की बात करे , तो कुछ वक़्त पहले होली पर ही उनका एक और म्यूजिक वीडियो ”मेरे अँगने में” रिलीज़ हुआ हुआ था जिसमे वो असीम रियाज़ के साथ नज़र आई थी। नेहा कक्कड़ के इस गाने को दर्शकों ने इतना पसंद नहीं किया।मगर जैकलीन और असीम की जोड़ी को खूब तारीफें मिली।

ये भी पढ़ें– लॉकडाऊन इफेक्ट से अछूते नहीं रहेंगे आर माधवन…फैन ने शेयर की माधवन के 21वें दिन की संभावित तस्वीर

SHARE