लॉकडाऊन इफेक्ट से अछूते नहीं रहेंगे आर माधवन…फैन ने शेयर की माधवन के 21वें दिन की संभावित तस्वीर

1 min


Lockdown Effect on R Madhavan

लंबी सफेद दाढ़ी, सिर पर सफेद बाल….लॉकडाऊन इफेक्ट से 21 दिन बाद क्या वाकई ऐसे नज़र आएंगे आर माधवन

इस वक्त पूरा देश लॉकडाऊन है। और ना चाहते हुए भी लोग घर में बंद है। दिन भर टीवी देखकर ही लोग समय बिता रहे हैं। लेकिन टीवी भी भला कोई कितना देखे। ऐसे में लोग अब टाइमपास के नए नए तरीके खोज रहे हैं। वहीं हाल ही में सुपरस्टार आर माधवन के एक फैन ने उनकी तस्वीर के साथ ही एक्सपेरीमेंट कर डाला है। जिससे अब लोग सोच में हैं लॉकडाऊन इफेक्ट से 21 दिन बाद क्या वाकई ऐसे नज़र आएंगे आर माधवन।

लॉकडाऊन इफेक्ट से 21 दिन बाद बदल जाएगा आर माधवन का लुक

अभिनेता के फैन ने जो तस्वीर साझा की है उसमें आर माधवन के दो लुक नज़र आ रहे हैं। पहला लुक लॉकडाऊन के पहले दिन की ओर इशारा करता है और दूसरा लुक लॉकडाऊन के 21वें दिन की ओर। यानि पहले दिन से लेकर 21 वें दिन तक आर माधवन इतना बदल चुके होंगे। जिस पर अब एक्टर का भी ट्वीट आया है और उन्होने भी इस मज़ाक को मज़ाक में ही लेते हुए मज़ेदार कमेंट किया है। 

अपने ऊपर लॉकडाऊन इफेक्ट पर आर माधवन का मज़ेदार रिप्लाई…

इस तस्वीर के वायरल हो जाने के बाद आर माधवन ने इस पर शानदार रिप्लाई भी किया है । उन्होने लिखा  – ‘हाहाहा…मंज़रू है, देश और मानव हित में , मंज़रू है।’ आर माधवन की ये पोस्ट भी खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि अभिनेता कई फिल्मों में अलग अलग तरह के रोल निभा चुके हैं। उन्होने बॉलीवुड और साउथ सिनेमा दोनों में काम किया है और दोनों में ही वो सफल अभिनेता माने जाते  हैं और ऐसा बहुत ही कम लोगों के साथ देखने को मिलता है।  

फिलहाल मिशन टू मार्स सब्जेक्ट पर कर रहे हैं फिल्म में काम

Lockdown Effect

Source – India Today

आपको बता दें कि इस वक्त आर माधवन एक बेहद ही दिलचस्प सफर पर बनी फिल्म यानि मिशन टू मार्स पर काम कर रहे हैं। वो ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ में नज़र आएंगे। और उनका ये लंबी दाढ़ी वाला लुक कोई कोरोनवायरस के असर से नहीं है बल्कि ये तस्वीर फिल्म में उनके किरदार की है। वो इस फिल्म में भारतीय साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के रोल में नज़र आएंगे। लेकिन फैन ने इसे लॉकडाऊन इफेक्ट से जोड़ते  हुए शेयर कर दिया है।

और पढ़ेंः कार्तिक आर्यन की वीडियो ने पीएम मोदी को भी बनाया उनका फैन, कही ये बात


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये