#BanTikTokIndia : परेश रावल ने सोशल मीडिया पर टिक टॉक के खिलाफ खोला मोर्चा , ऐप्प को बैन करने की उठाई मांग

1 min


परेश रावल टिक टॉक

परेश रावल ने टिक टॉक ऐप्प को लेकर किया ये ट्वीट, सोशल मीडिया पर #BanTikTokIndia हुआ ट्रेंड

सोशल मीडिया पर टिक टॉक स्टार फैजल सिद्दीकी की वजह से एक बार फिर से टिक टॉक बैन करने की मांग सामने आ रही है जैसा कि आपको पता ही होगा कि अभी हाल ही में फैजल सिद्दीकी ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया था जिसमें यह बताया गया कि अगर कोई लड़की आपके प्रपोजल को ठुकरा दे तो उस पर एसिड फेंक देना चाहिए तभी से लोग लगातार इसे बैन करने के लिए डिमांड कर रहे हैं। अब इस पूरे मामले में अभिनेता से नेता बने परेश रावल ने सोशल मीडिया पर इसे बैन करने की मांग करते हुए ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

परेश रावल ने की टिक टॉक को बैन करने की मांग

परेश रावल टिक टॉक बैन

Source – Twitter

अभिनेता परेश रावल ने सोशल मीडिया पर टिक टॉक को बैन करने की मांग की है। अभिनेता परेश रावल ने अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया। उन्होंने टिकटॉक को बैन करने की मांग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘बैन टिकटॉक’। उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स परेश रावल के इस ट्वीट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। टिकटॉक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चलाया जा रहा है। खासकर ट्विटर पर लोगों ने आपत्तिजनक वीडियो को लेकर #BanTikTokIndia ट्रेंड शुरू किया है।

परेश रावल टिक टॉक बैन

Source – Twitter

परेश रावल से पहले कई दूसरे सेलेब्स भी टिक टॉक को बैन करने की मांग कर चुके हैं। साथ ही फैजल सिद्दीकी पर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी फैजल सिद्दीकी की वीडियो पर एतराज जताते हुए गुस्सा जाहिर किया। साथ ही उन्होंने अभिनेता सलमान खान को भी लपेटे में लिया। सोना मोहपात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस वीडियो के आगे और पीछे कुछ नहीं है। महिलाओं का अपमान करना हमारी संस्कृति में आम बात है।’

राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी जताई आपत्ति

परेश रावल टिक टॉक बैन

Source – Twitter

परेश रावल के अलावा एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी टिकटॉक को बैन करने की मांग की। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी टिकटॉक को पूरी तरह से बैन करने की गुहार लगाई। रेखा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं इस बात की प्रबल पक्षधर हूं कि टिकटॉक को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और यह भारत सरकार को भेज दिया जाएगा। इसमें न केवल आपत्तिजनक वीडियो है, बल्कि यह युवाओं को अनुत्पादक जीवन की तरफ धकेल रहा है। जहां वे केवल कुछ फॉलोअर्स के लिए जी रहे हैं और मरने के लिए भी तैयार हैं।

क्या है पूरा मामला

https://www.instagram.com/p/CAUp10Xh7JO/

टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी ने एक लड़की पर एसिड अटैक करने का वीडियो बनाया था। वीडियो में लड़के को किसी और के लिए लड़की छोड़कर चली जाती है। ऐसे में गुस्से में लड़का बदला लेते हुए उस पर एसिड अटैक कर देता है। इस टिकटॉक वीडियो के वायरल होने बाद से मामला काफी बढ़ गया। वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि इसमें एसिड अटैक करने वाले का महिमामंडन किया गया है। यहां तक कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस पर आपत्ति जताई और इसके बाद इसे फैजल सिद्दीकी ने डिलीट कर दिया है।

फैजल सिद्दीकी ने मांगी माफी

टॉक स्टार फैजल सिद्दीकी

Source – Twitter

टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी ने जबरदस्त अलोचनाओं के बाद पूरे मामले पर सफाई दी है। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा, ‘मैं किसी तरह के एसिड अटैक को बढ़ावा नहीं देता हूं। यह सिर्फ अपनी कला को सामने रखने का तरीका है। मैंने वीडियो हटा लिया है क्योंकि विवाद को बढ़ावा देने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, उम्मीद है कि आप मेरा समर्थन करेंगे। मेरा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था और मैं इसके लिए मांफी मांगता हूं।’

ये भी पढ़ें– नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बर्थडे पर रिलीज हुआ घूमकेतु का ट्रेलर, मिलेगा कॉमेडी का फुल डोज़

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये