नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बर्थडे पर रिलीज हुआ घूमकेतु का ट्रेलर, मिलेगा कॉमेडी का फुल डोज़

1 min


घूमकेतु का ट्रेलर

घूमकेतु का ट्रेलर देखकर हंसते-हसंते थक जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपनी मजेदार कॉमेडी से लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं। वो जल्दी ही अपकमिंग फिल्म घूमकेतु में नज़र आनेवाले हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म घूमकेतु का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी कॉमेडी करते हुए नज़र आएंगे।1 मिनट 56 सेकेंड का ये ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। घूमकेतु का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड भी करने लगा।

स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगे कई दिग्गज स्टार्स

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मेन लीड रोल प्ले कर रहे हैं। वो फिल्म में घूमकेतु के किरदार में नज़र आएंगे, जो कि फिल्म का टाइटल भी है। साथ ही अनुराग कश्यप फिल्म में एक पुलिस वाले के रोल में दिखाई देंगे। इनके अलावा फिल्म में ईला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म की खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गोटलिब और फिल्म प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगे।

जी5 पर 22 मई को रिलीज होगी घूमकेतु

फिल्म को पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि फिल्म घूमकेतु ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 22 मई को रिलीज की जाएगी। बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो इसमें दिखाया गया है कि नवाजुद्दीन यानी घूमकेतु को 30 दिन में फिल्म की स्क्रिप्ट लिखनी है। नहीं तो उसे मुंबई छोड़कर वापस जाना पड़ेगा। इसी के साथ पुलिस वाले का रोल निभा रहे अनुराग कश्यप को भी एक महीने के अंदर ही केस सुलझाना है। नहीं तो उसका ट्रांसफर कर दिया जाएगा। अब ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि क्या ये दोनों एक महीने में अपना काम पूरा कर पाएंगे ?

यहां देखें ट्रेलर

ये भी पढ़ेेंमनीश पॉल ने लॉकडाउन पर बनाई शॉर्ट फिल्म, अमिताभ बच्चन ने किया शेयर

SHARE

Sangya Singh