भाबी जी घर पर हैं में अब नहीं दिखेंगी सौम्या टंडन, जानें क्यों छोड़ा शो ?

1 min


भाबी जी सौम्या टंडन

अनीता भाबी यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन शो को अलविदा कह रही हैं

टीवी शो भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाबी यानि गोरी मेम के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, उनकी फेवरेट अनीता भाभी यानि गोरी मेम अब टीवी शो भाबी जी घर पर हैं में नजर नहीं आएंगी। अब फैंस उन्हें शो में नहीं देख पाएंगे। खबरों के मुताबिक, अनीता भाभी यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन अब इस शो को अलविदा कह रही हैं। बताया जा रहा है कि करीब 5 सालों तक शो का हिस्सा रहने के बाद सौम्या का सेट पर 21 अगस्त 2020 को आखिरी दिन होगा। तमाम अफवाहों के बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ने की वजह खुद ही बताई है।

एक इंटरव्यू के दौरान सौम्या टंडन ने कहा, ‘हां मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़वाने का फैसला लिया है। 21 अगस्त 2020 मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा। मैं शो छोड़ रही या नहीं, आखिरकार अब लोग बातें बनाना बंद कर देंगे। शो को अलविदा कहने के सवाल पर सौम्या ने कहा, ‘मुझे लगता है कि नौकरी करना और रेगुलर इनकम अब मेरे लिए एक्साइटिंग नहीं रहा।’ सौम्या ने कहा, कि उन्हें लगता कि अब एक कलाकार और एंटरटेनर के तौर पर ग्रोथ दिलाने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए।

शेफाली जरीवाला ले सकती हैं सौम्या की जगह

सौम्या ने आगे कहा कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो ने उनकी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है। उनकी एक यादगार जर्नी रही है। लेकिन अब वो आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें थी कि कोरोना संकट और पे-कट के कारण सौम्या टंडन शो को अलविदा कह रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। वहीं, अब सो को लेकर ये भी खबरें हैं कि शो में सौम्या की जगह बिग बॉस 13 फेम शेफाली जरीवाला ले सकती हैं। फिलहाल, अभी तक इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें- सड़क 2 का दूसरा गाना रिलीज, ट्रेलर के बाद सॉन्ग्स को भी मिल रहे डिस्लाइक्स


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये