सड़क 2 का दूसरा गाना रिलीज, ट्रेलर के बाद सॉन्ग्स को भी मिल रहे डिस्लाइक्स

1 min


सड़क 2 दूसरा गाना

ट्रेलर की तरह सड़क 2 का दूसरा गाना भी लोगों ने किया नापसंद

आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला। यूट्यूब पर फिल्‍म का ट्रेलर सबसे ज्‍यादा नापसंद किए जाने वाले वीडियोज की लिस्‍ट में शुमार हो गया है। इसके बाद अब कुछ ऐसा ही सड़क 2 के गानों के साथ भी हो रहा है। हाल ही में सड़क 2 का दूसरा गाना इश्‍क कमाल रिलीज हुआ है। इसे गाने को जावेद अली ने आवाज दी है। इसके बोल सुनीलजीत और शालू वैश ने लिखे हैं। गाने को जहां एक तरफ लोगों ने लाइक किया है तो उससे भी ज्यादा लोगों ने इसे नापसंद किया है।

डिस्लाइक किए जाने वाले वीडियो का रिकॉर्ड बना

इसी तरह कुछ दिनों पहले रिलीज हुए फिल्‍म के गाने ‘तुम से ही’ के साथ भी हुआ था। गाने को अंकित तिवारी और लीना बोस ने आवाज दी है। इसके बोल शब्‍बीर अहमद ने लिखे हैं। गाने को 251K लोगों ने पसंद किया तो 1.1M लोगों ने डिस्‍लाइक कर दिया। गाने ने यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिस्लाइक किए जाने वाले वीडियो का रिकॉर्ड बना दिया। वहीं, कॉमेंट सेक्‍शन में कई लोग ऐसे हैं जो कह रहे हैं कि गाना अच्‍छा है लेकिन हम लाइक नहीं कर सकते हैं। उनका कहना है कि ये नफरत आदित्‍य और अंकित के लिए नहीं है लेकिन सुशांत के लिए प्‍यार है।

एक यूजर ने कॉमेंट किया कि सुशांत ने कहा था कि एक दिन इंडस्‍ट्री ढह जाएगी, वो दिन आ गया है। आपको बता दें, ये सबकुछ तब हो रहा है जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला चल रहा है। ऐक्‍टर की मौत के बाद बॉलिवुड में एक बार फिर नेपोटिज्म और इनसाइडर/आउटसाइडर की बहस शुरू हो गई। ‘सड़क 2’ के डायरेक्‍टर महेश भट्ट से भी सुशांत के केस में पूछताछ हुई। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस मामले में आलिया भट्ट को भी निशाने पर लिया था।

ये भी पढ़ें- क्या जल्दी ही फिल्म में साथ दिखेगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये