“Vicky Kaushal” Bhoot Part One का poster हुआ लॉन्च

1 min


0

Bhoot Part One :The Haunted Ship का poster हुआ लॉन्च

आपको बता दे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मूवी Bhoot Part One: The Haunted Ship के 30 जनवरी को ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर दो अलग-अलग पोस्टर शेयर किए गए है।रोमांस के बाद अब करण जौहर हॉरर की दुनिया में कदम रख रहे है।

दो जगह शेयर किया गया है पोस्टर

एक पोस्टर को करण जोहर ने शेयर किया है और दूसरे पोस्टर को धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया। इसमें आप विक्की कौशल को आत्माओं के समंदर में फंसा देखेंगे। विक्की कौशल इस फोटो में चीखते नजर आ रहे है | करण ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी ‘हाथ’ डेक पर, हॉरर आपकी तरफ आ रहा है, 24 घंटे बाद सुबह 10 बजे यहां वापस आए। हम आपको #Bhoot की दुनिया में लेकर चलेंगे।

वहीं धर्मा प्रोडक्शन के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर एक अलग पोस्टर शेयर किया गया है. इस फोटो में आप विक्की कौशल (vicky kaushal) को समुद्री जहाज के अंदर गिरा पाएंगे, उनके पीछे एक भूत है, जिसने उन्हें पकड़ा हुआ है। विक्की एक गुड़िया पकड़ने के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं और उनके दूसरे हाथ में टोर्च है। इसी के साथ उनके चेहरे पर खौफ साफ देखा जा सकता है।

Bhoot Part One: The Haunted Ship – की खास बातें

विक्की कौशल(vicky kaushal) और भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) की मूवी Bhoot Part One: The Haunted Ship का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है। बता दें कि फिल्म एक हॉरर फिल्म है। इस मूवी में विक्की कौशल (Vicky kaushal),भूमि पेडनेकर(Bhumi pednekar) ,आशुतोष राणा (Ashutosh rana)और सिद्धांत कपूर(Siddhanth kapoor) अहम भूमिका में है। इसकी कहानी एक भूतिया समुंद्री जहाज पर आधारित है। इसकी शूटिंग गुजरात में एक लावारिस पड़े जहाज में की गई है। करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे है। ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

और पढ़े: जानिए कौन थे सैय्यद अब्दुल रहीम, जिसका किरदार अजय देवगन ‘Maidaan’ में निभा रहे हैं


0 Comments

Leave a Reply