सुशांत सिंह राजपूत को आज भी याद करती हैं भूमिका चावला, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

1 min


सुशांत भूमिका चावला

20 बाद भी सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं भूमिका चावला

फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस भूमिका चावला आज भी सुशांत को बहुत मिस कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 20 बाद भी भूमिका चावला उन्हें याद कर रही हैं। सुशांत की मौत के बाद से अबतक भूमिका चावला ने उनकी याद में कई पोस्ट शेयर किए हैं। वहीं, अब एक बार फिर से सुशांत को याद करते हुए भूमिका चावला ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने इस पोस्ट में उन्होंने न सिर्फ सुशांत की मौत से जुड़ी वजहों को समझने की कोशिश की, बल्कि बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल के बारे में भी लोगों को बताया।

मैं अब भी सोचती हूं कि आखिर हुआ क्या होगा

इंस्टाग्राम पर सुशांत की फोटो शेयर करते भूमिका चावला ने लिखा, “20 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है। मैं उठती हूं तो दिमाग में तुम्हारा ही ख्याल आता है। मैं अब भी सोचती हूं कि आखिर हुआ क्या होगा। मैंने तुम्हारे साथ एक ही फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है, लेकिन एक जुड़ाव महसूस करती हूं। क्या वो डिप्रेशन था- कुछ निजी था- तो तुम्हें बताना चाहिए था… अगर वो प्रोफेशनल था- तो तुम इतनी अच्छी फिल्में कर चुके थे… हां मैं मानती हूं कि यहां सर्वाइव करना मुश्किल है… मैं इनसाइडर्स या आउटसाइडर्स की बात नहीं कर रही हूं- जो है सो है…”

सुशांत को याद करते हुए भूमिका चावला ने आगे लिखा, “50 से ज्यादा फिल्में कर लेने के बाद भी मेरे लिए इंडस्ट्री के लोगों से कनेक्ट कर पाना आसान नहीं है। पर मैं फिर भी शुक्रगुजार हूं कि मैं काम कर रही हूं। शायद मैं इसी परिप्रेक्ष्य के साथ काम करना पसंद करती हूं। हमेशा अच्छा सोचने और मानने की कोशिश करती हूं। जब हम बॉलीवुड या कहीं से भी जुड़े लोगों को कॉल या मैसेज करते हैं तो आमतौर पर वे हमसे अच्छे तरीके से बात करते हैं, मगर हम कुछ ऐसे लोगों से भी मिलते हैं जो हमें मानने से इनकार कर देते हैं या अलग कर देते हैं। यह दुनिया हर तरह के लोगों से भरी हुई है।

जब हम किसी से काम मांगते हैं तो वो मुस्कुरा कर टाल देता है

यहां ऐसे बहुत से लोग हैं जो हमारी इज्जत करते हैं, लेकिन जब हम किसी से काम मांगते हैं तो वो मुस्कुरा कर टाल देता है। उन्होंने आगे लिखा, ‘ये शहर हमें हमारे सपने देता है, नाम देता है.. कभी-कभी गुमनाम भी करता है.. लाखों की आबादी में कुछ तन्हा भी करता है… अगर इससे ज्यादा कुछ था तो मैं उम्मीद करती हूं कि हमें वजह पता चले… तब तक के लिए आखिरी अलविदा… तुम्हारे लिए प्रार्थना- तुम जहां कहीं भी हो और तुम्हारे परिवार के लिए प्रार्थना।’ आपको बता दें कि सुशांत ने भूमिका चावला के साथ केवल एक ही फिल्म में काम किया, लेकिन भूमिका के पोस्ट से साफ जाहिर है कि वो सुशांत के साथ कितना ज्यादा जुड़ाव महसूस करती हैं।

ये भी पढ़ेंसरोज खान ने अपने आखिरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को किया था याद

SHARE

Sangya Singh