Big Boss 13 Finalists जो शो में आने से पहले इन Ads में आ चुके हैं नज़र, सिद्धार्थ शुक्ला को पहचान नहीं पाएंगे आप

1 min


सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और आसिम रियाज़ बन चुके हैं Bigg Boss 13 Finalists

15 फरवरी को बिग बॉस 13 का फिनाले होने जा रहा है। जिसके टॉप 5 में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज़ ने जगह बना ली है वहीं अब पांचवा सदस्य शहनाज़ कौर गिल होंगी या फिर आरती सिंह। इसको लेकर सस्पेंस अभी बना है लेकिन जल्द ही इस राज़ पर से पर्दा उठ जाएगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस में आने से पहले बिग बॉस 13 के ये फाइनलिस्ट(Bigg Boss 13 Finalists) कई Commercial Ads में भी नज़र आ चुके हैं।

जी हां.. सिद्धार्थ शुक्ला हो, आसिम रियाज़ या फिर रश्मि देसाई। बिग 13 के फाइनलिस्ट बन चुके ये तीनों महारथी कई कमर्शियल Ads में नज़र आ चुके हैं। जिनमें से कई Ads को तो आप भूल भी चुके हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला तो कुछ Ads में पहचान में भी नहीं आते। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने लुक पर काफी काम किया है और अब वो पहले के मुकाबले काफी बदल चुक हैं। चलिए इन तीनों बिग बॉस 13  के फाइनलिस्ट (Bigg Boss 13 Finalists) की Ads पर एक नज़र डालते हैं।

1. सिद्धार्थ शुक्ला

शुरूआत सिद्धार्थ शुक्ला से ही करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला इस वक्त बिग बॉस 13 के सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं और ट्रॉफी पाने के बेहद नज़दीक भी माने जा रहे हैं। शहनाज़ के साथ उनका रिश्ता, आसिम के साथ उनके झगड़े और रश्मि देसाई के साथ उनके विवाद पूरे सीज़न चर्चा में बने रहे हैं। सिद्धार्थ इस वक्त बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट(Bigg Boss 13 Finalists) में जगह बना चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरूआत एक Commercial Ads से की थी। उनकी पहली कमर्शियल थी Fair and lovely Men Cream के लिए। आप यकीन मानिए इस Ad  में आप सिद्धार्थ शुक्ला को पहचान ही नहीं पाएंगे। इस Ad को आए कई साल बीत चुके हैं और इन सालों में सिद्धार्थ शुक्ला भी पूरी तरह से बदल चुके हैं।

2. रश्मि देसाई

रश्मि देसाई आज के समय में किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उन्होने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान इंडस्ट्री में बना ली है। कई फेमस टेलीविज़न शो में रश्मि देसाई नज़र आ चुकी हैं। उन्होने उतरन और दिल से दिल तक जैसे बड़े शो में मुख्य किरदार निभाया है। और घर-घर में पहचान बना ली है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस 13 की ये फाइनलिस्ट(Bigg Boss 13 Finalists) सलमान खान के साथ भी एक Ad में नज़र आ चुकी हैं। जी हां, सही सुना आपने। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ रश्मि देसाई काम कर चुकी हैं। सलमान खान और रश्मि देसाई एक कपड़े धोने के साबुन Wheel की Ad में साथ नज़र आए थे और ये Ad काफी पॉपुलर भी हुआ था।

3. आसिम रियाज़

बिग बॉस 13 के सबसे झगड़ालू और गुस्सैल कंटेस्टेंट का खिताब अगर किसी को दिया जाना चाहिए तो वो यकीनन आसिम रियाज़ ही होंगे। पूरे सीज़न में अगर आसिम नज़र आए हैं तो वो सिर्फ झगड़ते हुए। इसके अलावा आसिम नज़र ही नहीं आए। हालांकि झगड़ते –झगड़ते ही सही आसिम बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट(Bigg Boss 13 Finalists) में जगह बना चुके हैं। ऐसे में अगर आप आसिम का कुछ अलग अंदाज़ देखना चाहते हैं तो ये ad देख लीजिए। शायद आपको थोड़ा अच्छा लगे और आसिम में कुछ नयापन नजर आए।

4. मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली के बारे में अब हम क्या कहे। इनके बारे में तो अब दुनिया जान ही चुकी हैं। बिग बॉस के घर में इनकी एंट्री से लेकर इनकी एग्ज़िट तक सब कुछ बेहद ही दिलचस्प और नाटकीय रहा है। खासतौर से विशाल के साथ इनका रिश्ता हमेशा ही विवादों में और चर्चा में बना रहा। हालांकि अब मधुरिमा बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं। वो Bigg Boss 13 Finalists की दौ़ड़ से बाहर हो चुकी हैं। लेकिन मधुरिमा घर में आने से पहले भी काफी फेमस चेहरा रही हैं। वो कई कमर्शियल में नज़र आन के साथ-साथ बेबी फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल भी कर चुकी हैं।

और पढ़ेंः अब Siddharth Shukla करेंगे Shehnaaz Gill के दूल्हे की खोज? होगी शहनाज़ गिल की शादी !


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये