अब Siddharth Shukla करेंगे Shehnaaz Gill के दूल्हे की खोज? होगी शहनाज़ गिल की शादी !

1 min


0
बिग बॉस के बाद Shehnaaz Gill के लिए दूल्हा ढूंढेंगे Siddharth Shukla?

बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। जल्द ही बिग बॉस के फिनाले की तारीख का ऐलान कर दिया जाएगा। इस बार कई जानी पहचानी शख्सियत इस शो का हिस्सा बनीं, तो वहीं कई चेहरों ने यहां आकर खास पहचान लोगों के बीच बनाई है। उन्ही चेहरों में से एक नाम है शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill) का। जो इस बार बिग बॉस(Bigg Boss) में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है। शहनाज़ गिल इस शो से कितनी पब्लिसिटी हासिल कर चुकी हैं, इसका अंदाज़ा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि अब कलर्स टीवी शहनाज़ गिल पर एक पूरा शो बनाने जा रहे हैं। जिसको लेकर अब एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

“Shehnaaz Gill Ki Shaadi” शो हो सकता है शुरू

ऐसी ख़बरें हैं कि शहनाज़ गिल को लेकर एक अलग शो शुरू किया जा सकता है। जिसका नाम होगा शहनाज़ गिल की शादी। यानि इस शो में शहनाज़ गिल के लिए दूल्हा ढूंढा जाएगा। और हो सकता है कि शो में उनकी शादी भी करा दी जाए। हालांकि अभी तक शो के बारे में कुछ भी क्लियर नहीं कहा जा सकता। क्योंकि शो को लेकर कुछ भी अधिकारिक ऐलान अभी नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस के ठीक बाद ये शो शुरू किया जा सकता है।

Siddharth Shukla कर सकते हैं शो को होस्ट

वहीं अब इस शो को लेकर जो नई अपडेट सामने आई है उसे सुनकर भले ही आपको थोड़ा अजीब लगे लेकिन ख़बर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला “शहनाज़ गिल की शादी”(Shehnaaz Gill ki Shaadi) शो को होस्ट कर सकते हैं। हालांकि बिग बॉस के घर में शहनाज़ और सिद्धार्थ के लव अफेयर के चर्चे हैं। सिद्धार्थ के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर होने की बात खुद शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill) शो में कह चुकी हैं। वहीं मेकर्स सोच रहे हैं कि इस शो का होस्ट सिद्धार्थ शुक्ला को ही बनाया जाए ताकि शो और भी दिलचस्प बन सकें।

पहले भी छोटे पर्दे पर आ चुके हैं इस तरह के शो

शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill) की शादी जैसे शो पहले भी छोटे पर्दे पर आ चुके हैं। सबसे पहले ‘राखी का स्वयंवर’ नाम से शो आया था। जो NDTV Imagine पर टेलीकास्ट हुआ था। इस शो में स्वयंवर कर राखी सावंत का दूल्हा ढूंढा गया था। राखी के बाद राहुल महाजन को लेकर भी ऐसा ही शो बनाया गया। जिसका नाम था ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे’। इस शो के जरिए राहुल को वाकई अपनी दुल्हनिया मिल गई थी और उन्होने डिंपी गांगुली से शादी की थी। इसी तर्ज पर तीसरा शो आया था – ‘रतन का रिश्ता’। जिसमें टीवी कलाकार रतन राजपूत ने अपने दूल्हे की तलाश की थी। वहीं अब इसी तरह का शो शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill) को लेकर बनाने पर विचार किया जा रहा है। जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान भी हो सकता है।

और पढ़ेंः जब मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया था अरेस्ट, Video Viral


0 Comments

Leave a Reply