बिग बॉस 14- पवित्रा पुनिया ने सीनियर गौहर खान को कहा ‘लाल परी’

1 min


गौहर-खान

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे लोकप्रिय ‘बिग बॉस 14 ’ में फैंस को धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलता है. और इस शो से फैंस खूब एंटरटेनमेंट करते हैं. बिते एपिसोड में आपने देखा कि सीनियर्स की जर्नी घर में खत्म हो गई है. और घर के पहले कैप्टन निशांत मलकानी बने हैं.इसी बीच सीनियर गौहर खान और पवित्रा पुनिया की चर्चें सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. तो आइए जानते हैं, इनके बीच का मामला.

गौहर खान

बता दें कि गौहर खान निश्चित रूप से बिग बॉस में सबसे पसंदीदा व्यक्ति हैं. उनकी न केवल वर्तमान प्रतियोगियों द्वारा प्रशंसा की जाती है, बल्कि दर्शकों ने भी उन्हें पसंद किया है.

बीबी-14 के घर में गौहर खान की मौजूदगी ने पूरे सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. जी हां, इनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके लिए प्यार और समर्थन की बौछार की क्योंकि पवित्रा पुनिया ने अपना गुस्सा बाहर निकाला और गौहर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया और उन्हें ‘लाल परी’ कहा. जिसके बाद ट्विटर पर #गौहरखान 16K से अधिक ट्वीट्स के साथ ट्रेंड कर रहा है.

गौहर-खान

उनके फैंस लगातार ट्वीट के साथ सभी सही कारणों के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं, जैसे “द रिबेलियस गौहर खान! हमेशा सही के साथ खड़ी रहती है.” “मैंने आज की तरह उनके सीज़न में भी @ गौहर_खान का साथ दिया. वह बेहद मजबूत और शक्तिशाली है. कीप आईटी अप गौहर. आप एक आइकन हैं. उनकी टीम ने चीट नहीं किया, तो वह अपनी टीम को क्यों सफ़र करने देंगी.

गौहर के लिए असीम प्यार के साथ फैंस ने काफी सारे ट्वीट पोस्ट किए हैं. फैंस ने गौहर खान को ढेर सारा प्यार दिया है. उनके लिए सभी के अन्दर प्रशंसा और सम्मान बढ़ता जा रहा है. लोग अपनी सस्ती चालों के साथ गिरते जा रहे हैं लेकिन गौहर अब भी पहले की तरह आगे बढ़ रही है. वह निश्चित रूप से बिग बॉस के सभी सीज़न में सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये