बिग बॉस फेम ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ की मां का हुआ निधन

1 min


हिंदुस्तानी भाऊ

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ की मां का निधन हो गया है. इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर मिली है. हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले चुके हैं. शो में हिंदुस्तानी भाऊ काफी सुर्खियों में रहे थे. बिग बॉस हाउस में इनका एक अलग अंदाज दिखा था. जिससे ये काफी चर्चे में रहे.

हिंदुस्तानी-भाऊ

बिग बॉस के घर में वो अपनी मॉं को अक्सर याद करते नजर आते थे. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में  वो अपनी मॉं के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ ने सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर किया था.

hindustani bhau

उन्होंने इस फोटो को ट्विट करते हुए लिखा था कि प्लीज मेरी मां के लिए दुआ कीजिए, वो जल्दी ठीक हो जाएं. विकास पाठक अपनी मॉं के बेहद करीब थे. उनकी मां की निधन से पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है.

विकास पाठक की मां की निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर मिली है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार  हिंदुस्तानी भाऊ के वकील अली काशिफ खान ने इस खबर की जानकारी दी है. रिपोर्ट के अनुसार वकील अली काशिफ खान ने बताया है कि उनकी मां की निधन के चलते वो बीते दिन कोर्ट में भी पेश नहीं हो पाए थे.

दरअसल कुछ टाइम पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी उन्होंने एकता कपूर पर ये आरोप लगाया है कि ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में भारतीय सेना का अपमान किया गया है और उसे गलत ढंग से दिखाया गया है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये