बिग बॉस के घर में हुई 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये कंटेस्टेंट बनी घर की दूसरी कैप्टन

1 min


बिग बॉस

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला सबसे मशहूर सो बिग बॉस 14 का तीसरे वीकेंड का वार की शुरुआत काफी दिलचस्प रहा. और तीन कंटेंस्टेंट की वाईल्ड कार्ड एंट्री हुई. इसमें से एक कंटेंस्टेंट घर की दूसरी कैप्टन बनी है.

सलमान खान विकेंड वार का स्टार्ट करते हए दर्शकों को दशहरा की  शुभकामनाएं दी. इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट से बातचीत की. कल के एपिसोड यानि तीसरे हफ्ते के  विकेंड के वार  में दिखाया गया कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा की एंट्री हुई. सलमान खान ने नोरा फतेही के बारे में कहा कि उन्होंने भले ही बिग बॉस 9 के घर में कहीं दिखाई न दी हो,  पर घर से निकलने के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की है.

बिग बॉस

इसके बाद नोरा फतेही घर के सदस्यों को गर्मी डांस का हुकस्टेप करने के लिए कहती हैं. घर के सदस्यों ने नोरा के गाने पर जमकर मस्ती की. तो वहीं घर में 3 कंटेस्टेंट की वाईल्ड कार्ड एंट्री हुई. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक, नैना सिंह और आरजे शार्दुल पंडित की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई.

बिग बॉस

कविता कौशिक और नैना सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस के साथ घर  में एंट्री की. इसके बाद सलमान खान ने नैना और कविता से बिग बॉस 14  को लेकर सवाल पूछते हैं, जिसमें नैना ज्यादा सवालों का जवाब देती हैं.बिग बॉस के घर में इन तीनों कंटेस्टेंट की फ्रेशर्स के तौर पर एंट्री हुई है. घर में मौजूद सदस्यों को फैसला लेना था कि इन तीनों में से कौन रेड जोन में जाएगा. शार्दुल और नैना को बराबर वोट मिले. इसके बाद बिग बॉस हाउस में सीन पलटा, और कविता कौशिक घर की दूसरी कैप्टन बनती हैं.

आपको बता दें कि घर में जाने से  पहले ही दो वाईल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट के बीच  वार शुरू हो गया. दरआसल  शार्दुल से पहले स्टेज पर नैना और कविता आ चुके थे. जब सलमान ने इन  दोनों को  शार्दुल से मिलवाया तो शार्दुल  नैना के  लिए कहते हैं, इनको मैं पहले मिला हूं. गोदी में बैठी हुई थीं मेरे शो में. ये सुनते ही नैना भड़क गई. और  उन्होंने कहा कि वो इस मुद्दे को लेकर घर के अंदर लड़ाई करेंगी.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये