Mujhse Shaadi Karoge / ऑफ एयर होगा ‘मुझसे शादी करोगे’…20 मार्च से इश्क में मरजावां 2 होगा शुरू !

1 min


Mujhse Shaadi Karoge

हर हफ्ते घटती जा रही है मुझसे शादी करोगे की टीआरपी(Mujhse Shaadi Karoge)

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट इस बार सबसे ज्यादा विवादों में रहे थे। लिहाज़ा इस मौके को भुनाने के लिए कलर्स चैनल ने दो पॉपुलर कंटेस्टेंट्स शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा के स्वंयवर का आईडिया तैयार किया। और शो को मुझसे शादी करोगे(Mujhse Shaadi Karoge) के नाम से शुरू कर दिया गया है। लेकिन अब ख़बर है कि जल्द ही ये शो ऑफ एयर होने वाला है। और वजह है इसकी घटती टीआरपी।

शो को नहीं मिल रही है टीआरपी

पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट्स रहे थे। दोनों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। दोनों अब छोटे पर्दे के ज़रिए अपने लिए दूल्हा और दुल्हन की तलाश कर रहे हैं। लेकिन अब ख़बर है कि दर्शकों को ना तो शो का फॉर्मेट पसंद आ रहा है और ना ही शो का कंटेंट। लोगों ने शुरूआत में मुझसे शादी करोगे(Mujhse Shaadi Karoge) को बड़े चाव से देखना शुरू किया था लेकिन अब धीरे-धीरे दर्शक इससे दूर होते जा रहे हैं। यही कारण है कि शो की टीआरपी दिनों दिन घट रही है। जिससे चैनल को काफी नुकसान भी हो रहा है। और इसी के चलते चैनल इस शो को बंद करने जा रहा है।

20 मार्च को टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड

Ishq mein Marjaawa

Source – Auditions Date

कहा जा रहा है कि 20 मार्च को मुझसे शादी करोगे(Mujhse Shaadi Karoge) का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा। इसके बाद दूसरा सीरीयल इसकी जगह ले लेगा। कहा जा रहा है कि  20 मार्च के बाद मुझसे शादी करोगे के टाइम स्लॉट में मरजावां 2 का प्रसारण किया जाएगा। जिसमें हैली शाह, सुधीर और विशाल वशिष्ठ मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। वहीं बात करें मुझसे शादी करोगे की तो ये शो बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद 16 फरवरी से शुरू हुआ था।

मुझसे शादी करोगे में ये आ रहे हैं नज़र

‘मुझसे शादी करोगे’(Mujhse Shaadi Karoge) में शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। उनके लिए शो में बलराज सयाल, इंद्रदीप बख्शी, रोहनप्रीत सिंह, मयूर वर्मा, मयंक अग्निहोत्री, हीना पांचाल, संजना गलरानी, जसलीन मथारू, अंकिता श्रीवास्तव और नवदेश कौर पहुंच हैं। लड़कियां जहां पारस छाबड़ा को लुभाने की कोशिश कर रही हैं तो वहीं शहनाज़ गिल को रिझाने के लिए लड़के हर पैंतरे आज़मा रहे हैं। बावजूद इसके लोगों को शो में दिलचस्पी नहीं है। दर्शक शो नहीं देख रहे हैं।

और पढ़ेंः करण जौहर की फिल्म में दीपिका पादुकोण आएगी विक्की कोशल के साथ नज़र


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये