Bigg Boss-13, Day-68: घरवालों ने दो प्रतियोगियों को सजा देकर उन्हें जेल भेजा

1 min


Housemates Punish Two Contestants, Send Them To Jail (1)

सिद्धार्थ शुक्ला

घर में कुछ कनेक्शन खेल से परे हैं और वहीं देखा गया जब पारस और सिद्धार्थ को अपने इलाज के लिए घर छोड़ना पड़ा। सिद्धार्थ शुक्ला जो लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे, उनको अब बेहतरी के लिए एक सीक्रेट रूम में भेज दिया गया। लेकिन अब डॉक्टरों की सलाह पर सिद्धार्थ को उनके इलाज के लिए घर से बाहर भेज दिया गया है।

Bigg Boss_Day 68
Bigg Boss_Day 68

लेकिन घर में पारस की एंट्री ने कई रिश्तों की नींव तोड़ दी। सभी को आईना दिखाते हुए पारस ने कल शेफाली जरीवाला और विशाल के इरादों पर सवाल उठाया। वह शेफाली बग्गा के साथ भी झगड़ा कर लेता है क्योंकि वह अपना बिस्तर वापस चाहता है और उसका कोई इरादा नहीं है।

बाद में, बिग बॉस ने जेल के लिए नामांकन की घोषणा की जहां चर्चा व्यक्तिगत हमलों और आरोपों की ओर ले जाती है। अधिकांश गृहणियों ने विशाल और मधुरिमा पर उंगलियां उठाईं क्योंकि वे खेल के बजाय अपनी व्यक्तिगत समस्याओं पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे थे। विशाल और रश्मि का एक बड़ा तर्क है, जब विशाल रश्मि और सिद्धार्थ के म्यूजिक वीडियो टास्क में एक-दूसरे के करीब आते हैं। यह रश्मि के साथ अच्छी तरह से नहीं चला गया और वह इस तरह के बेबुनियाद आरोपों के लिए उन पर व्यंग करती है।

Bigg Boss Day 68
Bigg Boss Day 68

रश्मि बाद में एक निजी बातचीत में अरहान से अपनी नाखुशी जाहिर करती है। वह उसे बताती है कि जब वह आवश्यक हो तो वह उसका समर्थन नहीं कर रही है या उसका पक्ष नहीं ले रही है दूसरी तरफ असीम भी शेफाली जरीवाला से परेशान हो जाता है ताकि पारस के खिलाफ लग्जरी टास्क में उसका साथ न दे सके।

और पढ़ें- तापसी पन्नू ने मिर्ची नियॉन रन के 5वें संस्करण की घोषणा की


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये