बिग बॉस 13 के घर में इस सप्ताह फिर लगाई सलमान खान से सबकी क्लास, बोले खुद में कोई प्रॉब्लम नजर नहीं आती क्या

1 min


0
bigg-boss-13-december-14-weekend-ka-vaar-salman-khan-live-updates

बिग बॉस 13 के घर में सप्ताह का आज आखिरी दिन एक बार फिर कुछ मैं मुद्दे इस झगड़े का गवाह बनेगे। जी हां जैसे कल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि के वीडियो पर कमेंट कर करते हुए अपने शब्दों के चुनाव के लिए रश्मि देसाई ने विशाल आदित्य सिंह पर चिल्लाया, आरती सिंह ने खुद को वापस नहीं लिया जब असीम ने उन पर अनावश्यक झगड़े का आरोप लगाया।

एपिसोड की शुरुआत पारस और शेफाली बग्गा के बीच बिस्तर के लिए एक मूर्खतापूर्ण लड़ाई के साथ हुई। अगली सुबह, बिग बॉस ने जेल के कार्य को पेश किया जहां सभी को दो नामों पर फैसला करना था, जिन्हें जेल जाना होगा और सभी घर के काम करेंगे। विशाल को सजा के लिए नामांकित करते समय, सिधार्थ शुक्ला के साथ रश्मि के वीडियो के बारे में अनुचित बातें कहने के लिए रश्मि उसके साथ झगड़े में पड़ गई।

आरती और असीम भी तुच्छ मुद्दे पर एक बेहूदी लड़ाई में शामिल हो गए। अंत में, यह विशाल और शेफाली बग्गा थे, जिन्हें जेल की सजा दी गई थी। बाद में, असिम, जिन्हें लड़ाई में शामिल होने के लिए कोई उकसावे की आवश्यकता नहीं है, ने लक्जरी बजट कार्य के दौरान उनका समर्थन नहीं करने के लिए शेफाली जरीवाला पर चिल्लाना शुरू कर दिया। अब, इस ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के साथ, सलमान खान फिर घरवालो की क्लास लगते नजर आएगे।

जिसमे पहले निशाना बनेगे विकास गुप्ता, विशाल और इसके बाद अरहान खान, साथ ही सलमान असीम की इरिटेट वौइस् पर कमेंट करते हैं, इतना कहने के बाद सलमान हिन्दुतानी भाऊ को आड़े हाथ लेते हैं और उन्हें काफी सुनते हैं। ख़ैर यह जानना दिलचस्प होगा कि सलमान खान के क्रोध का निशाना कौन-कौन ओए कैसे बनेगा। खबर हैं इस बार शो से हिंदुस्तानी भाऊ बहार होगे।

यहाँ देखे वीडियो

मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं. 


Chhavi Sharma