Bigg Boss-13: Epi-16: आमने-सामने आए गृहणियों के परिवार के सदस्य

1 min


Family Members Of Housemates Come Face To Face

घर में व्यवहार और आचरण पर एक गंभीर चर्चा के बाद, सलमान ने घोषणा की कि रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला सुरक्षित हैं, लेकिन सूचित करते हैं कि देवोलीना और आरती को निकाल दिया गया है, लेकिन उन्हें एपिसोड के अंत तक इंतजार करना होगा। इसके बाद सलमान ने उन्हें एक टास्क दिया जिसमें उन्हें ‘गलतफहमी के गुब्बारे’ को फोड़ना था। जहाँ माहिरा शेफाली से अपने होठों की आलोचना करने का बदला लेती है, वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम का गुब्बारा फोड़ते हुए स्पष्ट किया कि सिद्धार्थ कभी भी आसिम को दूसरों के सामने रखने की कोशिश नहीं करता। यह कार्य बहुत सारे मुद्दों को हल करता है और निराशा को बाहर लाया जाता है।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 16.
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 16, Bigg Boss 13

यह एपिसोड एक दिलचस्प मोड़ लेता है, जिसमें घर के सदस्यों के परिवार के सदस्यों को उनके दृष्टिकोण पर चर्चा करने के लिए पैनलिस्ट के रूप में बुलाया जाता है। जय भानुशाली और माही विज सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में बोलते हैं जबकि आकांक्षा पुरी और पराग त्यागी अपने पार्टनर पारस और शेफाली का समर्थन करते हैं। दूसरी ओर, उमर रियाज़, अपने भाई आसिम रियाज़ का प्रतिनिधित्व करता है। जय स्पष्ट करता है कि सिद्धार्थ घर में अपने वास्तविक आत्म को चित्रित कर रहा है और वह डबल-फेस वाले लोगों को पसंद नहीं करता है। यहां तक ​​कि रश्मि की दोस्त माही का कहना है कि रश्मि केवल शो से अपना ध्यान खो रही है क्योंकि वह केवल सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना बना रही है। पराग और उमर ने गंदे खेल खेलने के लिए पारस की आलोचना की और सलमान भी इससे सहमत हैं। परिवार के सदस्य अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ खड़े होने के बाद, रणविजय सिंह बिग बॉस के प्रतियोगियों से मिलने के लिए उन्हें एक विशेष उपचार देने और एमटीवी की बिरयानी अभियान के बारे में बोलने के लिए जाते हैं। रणविजय ने उन्हें BB Ke Sitare नाम का एक टास्क दिया, जिसमें प्रतियोगियों को जोड़ियों में भाग लेना था और घर से एक ऐसे व्यक्ति का चयन करना था जो उन्हें लगता है कि BB Sitare की दीवार पर रहने लायक नहीं है और रचनात्मक रूप से उनके चेहरे के पोस्टर को फाड़ दें। वह माहिरा और हिमांशी, पारस और सिद्धार्थ, शहनाज और शेफाली और कुछ विपरीत व्यक्तित्वों का चयन करती है। माहिरा और हिमांशी मोड़ के दौरान, एक पारस का नाम लेता है, दूसरा रश्मि का नाम लेता है। वे अंततः असीम के नाम पर सहमत होते हैं और अपने पोस्टर को कूड़ेदान में फेंक देते हैं। शहनाज़ और शेफाली पारस और रश्मि के नाम पर बहस करती हैं और अंत में हिमांशी के पोस्टर को कूड़ेदान में फेंक देती हैं। प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देते हुए, रणविजय घर से बाहर निकलता है।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 16
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 16

फिर वह मंच पर सलमान से मिलते है और बिरयानी को इमोटिकॉन बनाने के लिए एमटीवी की पहल के बारे में बताता है और सलमान से इस कारण का समर्थन करने के लिए कहता है। उन्होंने लंदन ड्रीम्स के अपने शूटिंग के दिनों से एक विशेष घटना भी साझा की है जब सलमान हमेशा की तरह, एक अच्छी मेजबानी करते थे और अक्सर उनके और आदित्य रॉय कपूर के लिए डिनर पार्टियों की मेजबानी करते थे। रणविजय के बाहर निकलने के बाद, सलमान ने ‘कौन क्या कहा’ कार्य पेश किया, जिसमें प्रतियोगियों को उन घरवालों के नाम का अनुमान लगाना होगा जिन्होंने उनके बारे में बयान दिया था और फोम से अपना चेहरा स्प्रे किया था। सलमान शेफाली से कहते हैं कि घर के किसी व्यक्ति ने कहा था कि उन्हें आसिम के साथ बैठने का तरीका पसंद नहीं है। शेफाली का कहना है कि पारस एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो इस प्रकृति की टिप्पणी को पारित कर सकते हैं और सही साबित होते हैं। सिद्धार्थ को बताया जाता है कि एक प्रतियोगी ने कहा, हर किसी को उसके साथ हमेशा सहमत होना होगा अन्यथा वह व्यक्ति गलत है। उसे आरती पर शक था और वह सही थी।

Bigg Boss 13
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 16

बाद में सलमान देवोलीना और आरती को बाहर जाने के लिए कहते हैं और 10 मिनट के लिए मुख्य दरवाजे पर इंतजार करते हैं, दरवाजा खुल जाएगा और एक हाथ बाहर निकाले गए प्रतियोगी को घर से बाहर निकाल देगा।

Bigg Boss 13
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 16

अब देखना ये है कि आरती और देवोलेना में से कौन बाहर निकलेगा ?

Bigg Boss 13
Bigg Boss_Weekend Ka Vaar_Ep 16, Bigg Boss 13

और पढ़ें- Bigg Boss-13, Epi-15: सच्चाई का क्षण- सलमान ने प्रतियोगियों को दी चेतावनी !

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri