15 फरवरी को होगा Bigg Boss 13 Finale, ये 4 कंटेस्टेंट पहले ही बना चुके हैं टॉप 5 में जगह

1 min


Bigg Boss 13 Finale का काउंटडाऊन हो चुका है शुरू , इस बार हो सकती है लाइव वोटिंग

बिग बॉस 13(Bigg Boss 13 Finale) का काउंटडाऊन शुरू हो चुका है। फिनाले की तारीख तय कर दी गई है। 15 फरवरी को बिग बॉस के शो का फाइनल होगा, जिसमें विनर के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा। लेकिन कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस का विनर एक स्पेशन प्रोसेस के जरिए चुना जाएगा। जिससे आखिरी दौर में गेम पूरी तरह से पलट भी सकता है।

क्या होगा स्पेशल प्रोसेस ?

बिग बॉस 13 फिनाले (Bigg Boss 13 Finale) के विनर का नाम जानने के लिए लोग काफी बेचैन हैं। हर कोई फिलहाल अंदाज़ा ही लगा रहा है। कि आखिर विनर कौन होगा। लेकिन कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के विनर का चुनाव अलग ही तरीके से किया जा सकता है। इसके लिए लाइव वोटिंग कराई जा सकती है। और उसी वोटिंग के आधार पर ‘बिग बॉस 13’ का विनर का ऐलान होगा। बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी और 48 घंटे तक वोटिंग लाइन खुली रहेंगी। फिलहाल खबर है कि माहिरा गेम से आउट हो चुकी है और अब एक और एविक्शन होना बाकी है। जो आरती और शहनाज़ में से होगा। दोनों में से कोई एक बुधवार से पहले घर से बाहर हो सकता है।

ये 4 Contestents पहले ही पहुंच चुके हैं टॉप 5 में

आपको ये भी बता दें कि 4 कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो पहले से ही बिग बॉस 13 फिनाले (Bigg Boss 13 Finale) के टॉप 5 की लिस्ट में जगह बना चुके हैं। ये हैं – सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज। वहीं अब इंतज़ार पांचवे प्रतिभागी का है जो आरती और शहनाज़ में से कोई एक होगा। माना जा रहा है कि बुधवार से पहले आरती और शहनाज़ में से किसी एक को घर के बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

कौन होगा बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) का विनर ?

वहीं अब इस बात को लेकर नई बहस छिड़ गई है कि बिग बॉस 13 का विनर कौन होगा। हालांकि ज्यादातर लोग यही कह रहे हैं कि आखिरी मुकाबला आसिम और सिद्धार्थ के बीच ही होगा। लेकिन विनर सिद्धार्थ को घोषित किया जाएगा। बिग बॉस के इस सीज़न में बिग बॉस की टीम और यहां तक की सलमान खान पर भी सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर करने का आरोप लग चुका है। फिल्म क्रिटिक और एक्टर KRK ने तो सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस का फिक्सड विनर बताते हुए ट्वीट भी किया है।

आपको ये भी बता दें कि आसिम और सिद्धार्थ की बाहर तगड़ी फैन फोलोइंग भी बन चुक है। पिछले दिनों जब मॉल टास्क होने की अफवाह फैली थी तो मुंबई के ओबेरॉय मॉल में सिद्धार्थ-आसिम के फैंस भारी संख्या में वहां इक्ठ्ठा हो गए थे।

और देखेंः बिग बॉस के घर से इस हफ्ते एलिमिनेट हुई ये सदस्य


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये