बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर सड़क पर हुआ हमला, देखिए वीडियो

1 min


आसिम रियाज पर हमला

आसिम रियाज पर कुछ अनजान लोगों ने सड़क पर हमला कर दिया

बिग बॉस 13 से पॉप्युलर हुए शो के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। कल देर रात आसिम रियाज पर कुछ अनजान लोगों ने सड़क पर हमला कर दिया। खबरों के मुताबिक, वारदात को अंजाम तब दिया गया जब वो साइकिलिंग कर रहे थे। हालांकि, ये साफ नहीं हुआ है कि वो कौन थे और उन्होंने आसिम रियाज पर हमला क्यों किया। इस हादसे के बाद उन्होंने अबतक कोई एक्शन लिया या नहीं, इसकी कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है। इस हादसे की जानकारी खुद आसिम रियाज  ने एक वीडियो के जरिए दी है।

आसिम रियाज के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में आसिम बता रहे हैं, कि जब वो साइकिलिंग कर रहे हैं, उस दौरान बाइक में सवार कुछ अनजान लोगों ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में लगी चोट भी उन्होंने अपने फैंस को दिखाई है। आसिम के कंधे, हाथ और पैर में चोट आई हैं। ये वीडियो देखने के बाद आसिम के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना के साथ आसिम के विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो आसिम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है।

जल्द एक गाने में नजर आएंगे आसिम रियाज

गौरतलब है कि आसिम रियाज ने ‘बिग बॉस 13’ में रहते हुए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई। घर में रहते हुए ही आसिम रियाज ने फैंस का दिल जीत लिया। यहां तक कि जॉन सीना और फास्ट एंड फ्यूरियस ने भी आसिम रियाज को सपोर्ट किया था। इसके अलावा बिग बॉस 13 में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी। बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद आसिम रियाज कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आए। वहीं, अब जल्द ही आसिम, हिमांशी खुराना के साथ फिर से एक गाने में नजर आने वाले हैं। गाने के बोल हैं, ‘दिल को मैंने दी कसम’। गाने का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- जानिए, अगले साल कब रिलीज होगी सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये