बिहार पुलिस ने दर्ज किया सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान, एक्ट्रेस ने रिया चक्रवर्ती को लेकर खोले कई राज़

1 min


अंकिता लोखंडे रिया बिहार पुलिस

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस वक्त के साथ और भी उलझता जा रहा है। सुशांत के पिता केके सिंह के FIR के बाद इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है। लगातार इस पर नई कहानी निकल कर सामने आ रही है। सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी FIR में रिया चक्रवर्ती पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, अब बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह की मौत के मामले में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से बात की है।

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को लेकर खोले कई राज़

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान लेने उनके घर पहुंची। पुलिस ने लगभग एक घंटे का समय अंकिता के घर पर बिताया और इस दौरान अंकिता से सुशांत सुसाइड केस को लेकर कई सवाल पूछे। खबर है कि अंकिता लोखंडे ने पुलिस को बताया कि कैसे रिया चक्रवर्ती सुशांत को परेशान कर रही थीं।

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को बताया है कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। दोनों के बीच चैट से काफी बात हुई थी। अंकिता के मुताबिक काफी भावुक होकर सुशांत सिंह ने उन्हें बताया था कि वो इस रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके हैं। वो इसे खत्म करना चाहते हैं क्योकि रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी हैरस कर रही हैं। अब अंकिता ने अपनी इस चैट को बिहार पुलिस के साथ शेयर किया है। इसके अलावा भी अंकिता ने उसके बाद के वक्त के काफी सारे चैट जो उनके और सुशांत के बीच में हुई थीं, बिहार पुलिस के साथ शेयर की है। अंकिता से मिले इस चैट को एक नया आधार मानते हुए अब बिहार पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

इससे पहले अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ हुई FIR के बाद अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था , ‘सच की जीत होती है।’ हालांकि, अंकिता लोखंडे ने इस पोस्ट में कहीं भी सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनके फैंस इस पोस्ट को सुशांत सिंह राजपूत से ही जोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- जब एक शो में अंकिता लोखंडे ने कहा था, सुशांत और मेरा पवित्र रिश्ता बहुत स्ट्रॉन्ग है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये