बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की वेब सीरीज डेंजरस का ट्रेलर रिलीज

1 min


बिपाशा बसु वेब सीरीज

बिपाशा बसु की वेब सीरीज डेंजरस का ट्रेलर रिलीज

इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म्स का दौर चल रहा है। एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्स ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है और वो हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु । बिपाशा बसु भी अपने पति के करण सिंह ग्रोवर के साथ एमएक्स प्लेयर के शो डेंजरस में नज़र आने वाली हैं। बिपाशा बसु की वेब सीरीज डेंजरस का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि बिपाशा बसु एक पुलिस ऑफ़िसर हैं। उन्हें एक किडनैपिंग की जांच करनी है। किडनैपिंग करण की ऑन स्क्रीन पत्नी का हुआ है।

14 अगस्त को रिलीज़ होगी सीरीज

हालांकि, बिपाशा और करण में पहले संबंध रह चुके हैं। कई लोगों को करण पर भी शक है, क्योंकि उसकी अपनी बीबी से झगड़ा होता रहता है। हालांकि, बिपाशा को ऐसा नहीं लगता है। लेकिन, वो इस बारे में भी सोचती है कि कहीं ये पुराने संबंध की वज़ह से हो रहा है। इस केस वज़ह से एक बार वो दोनों एक दूसरे के करीब आने लगते हैं। आपको बता दें कि बिपाशा बसु की ये वेब सीरीज और ट्रेलर 18+ के लिए ही है।

गौरतलब है कि इससे पहले बिपाशा और करण साल 2015 में पहली बार एक हॉरर फ़िल्म में एक साथ नज़र आए थे। इस फ़िल्म में बिपाशा ने जुड़वा बहन का किरदार निभाया था। इसके बाद दोनों आदत में भी एक साथ ऑन स्क्रीन नज़र आए। बिपाशा बसु की ये वेब सीरीज 14 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। डेंजरस की कास्ट की बात करें, तो इसमें बिपाशा और करण के अलावा सुयष राय, सोनाली राउत और नितीन अरोड़ा जैसे एक्टर्स मौजूद हैं। इस सीरिज़ को विक्रम भट्ट ने बनाया है और इसे भूषण पटेल ने निर्देशित किया है।

ये भी पढ़ें- यशराज फिल्म्स के साथ जल्द ही आमिर खान के बेटे जुनैद करेंगे बॉलीवुड डेब्यू


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये