प्रभुदेवा के जन्मदिन पर जानिए सलमान खान के साथ क्या है उनका खास कनेक्शन ?

1 min


प्रभुदेवा के जन्मदिन पर

प्रभुदेवा के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें…

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डांसर और डायरेक्टर प्रभुदेवा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज प्रभुदेवा के जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे कि उनके और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बीच एक बहुच पुराना खास कनेक्शन क्या है और सिर्फ कनेक्शन ही नहीं दोनों बहुत अच्छे और पुराने दोस्त भी हैं। प्रभुदेवा सुपरटैलेंटेड तो हैं, लेकिन मीडिया के सामने वो कम ही आते हैं। लेकिन जब बात आती है डांस की तो कैमरे के सामने उनके आगे किसी का भी टिकना मुश्किल हो जाता है।

सलमान खान के साथ बतौर डायरेक्टर किया डेब्यू

प्रभुदेवा के जन्मदिन पर हम आपको एक दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं कि किस तरह उन्होंने सलमान खान के डूबते हुए करियर को बचाया था। गौरतलब है कि 11 साल पहले प्रभुदेवा ने सलमान खान की एक फिल्म में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। ये वही समय था जब सलमान का करियर डूब रहा था लेकिन इस फिल्म ने उन्हें फिर से सुपरस्टार बना दिया। आज प्रभुदेवा का 47वां बर्थडे है। और प्रभुदेवा के जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

पहली ही फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर

प्रभुदेवा ने पहली बार सलमान खान के साथ 2009 में आई फिल्म ‘वॉन्टेड’ में काम किया था। ये प्रभुदेवा का बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू था। इस फिल्म में प्रभु निर्देशक थे, डांस में महारथ हासिल कर चुके प्रभुदेवा ने निर्देशन में भी कमाल कर दिया। फिल्म ‘वॉन्टेड’ ब्लॉकबस्टर रही और सलमान का डूबता हुआ करियर फिर ट्रैक पर आ गया। लेकिन जब लोग ये कहने लगे कि प्रभुदेवा ने सलमान का करियर ट्रैक पर लाया है, तो उन्हें ये बात पसंद नहीं आई। तब प्रभुदेवा ने खुद कैमरे के सामने आकर इस बात से इनकार कर दिया।

रजनीकांत से की सलमान की तुलना

सलमान खान के बारे में बात करते हुए प्रभुदेवा ने कहा- ‘मैंने वांटेड से उनका करियर नहीं बनाया, बल्कि उन्होंने मेरा बनाया है। वो चाहते तो किसी और को भी बतौर निर्देशक ले सकते थे। लेकिन उन्होंने मुझे बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू करने का मौका दिया’। इसके बाद तो प्रभुदेवा, सलमान खान की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। उन्होंने कहा था कि सलमान बहुत मेहनती हैं और काफी हद तक रजनीकांत की तरह हैं, जिनका अलग ही स्टाइल है।

ये भी पढ़ेंकूड़ा बीनने वाली महिलाओं की आर्थिक मदद के लिए सामने आए आयुष्मान और ताहिरा , लोगो से भी मदद की अपील

SHARE

Sangya Singh