‘ब्लैक पैंथर’ स्टार चैडविक बोसमैन का निधन, 4 साल से कैंसर से थे पीड़ित

1 min


चैडविक बोसमैन का निधन

हॉलीवुड एक्टर चैडविक बोसमैन का कैंसर से निधन

हॉलीवुड एक्टर चैडविक बोसमैन का कैंसर से निधन हो गया। आपको बता दें कि चैडविक बोसमैन मार्वल फिल्मों में ब्लैक पैंथर के किरदार के लिए जाने जाते थे। चैडविक बोसमैन के परिवार ने उनके अकाउंट से ट्वीट करके इस खबर की जानकारी है। उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए लिखा, “साल 2016 में चैडविक को स्टेज 3 कोलन कैंसर डायग्नोस हुआ था, और वो पिछले चार सालों से इस बीमारी से लड़ रहा था जिस दौरान ये स्टेज 4 में बदल गई।”

चैडविक के परिवार ने लिखा, “एक सच्चा फाइटर, चैडविक इस सबसे होकर गुजरा, और बहुत सी फिल्मों में काम किया जिनमें आपने उसे बहुत सारा प्यार दिया। मार्शल से लेकर डा 5 ब्लड तक और अगस्त विल्सन की मा रेनी की ब्लैक बॉटम और बहुत सारी ऐसी फिल्में। ये सारी फिल्में उसने बेहिसाब सर्जरियों और कीमोथैरिपी के दौरान की थीं।”

“उसके लिए किंग टी’छाला को ब्लैक पैंथर के रूप में जीवित कर देना सम्मान की बात थी। उसने अपने घर में ही अपने प्राण त्यागे, अपनी पत्नी और अपने परिवार के पास। परिवार आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए आपका शुक्रिया अदा करता है और उम्मीद करता है कि इस दुख के समय में आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे।”

साल 2016 में डायग्नोस हुआ था कैंसर

आपको बता दें कि फैन्स चैडविक बोसमैन के निधन पर बेहिसाब ट्वीट और कमेंट करके अपना शोक प्रकट कर रहे हैं और एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ट्विटर पर RIP KING हैश टैग ट्रेंड कर रहा है। जिसमें फैन्स ट्वीट करके अपनी भावनाएं और चैडविक से जुड़ी पुरानी यादें शेयर कर रहे हैं। फैन्स के लिए ये यकीन करना मुश्किल है कि चैडविक बोसमैन का निधन हो गया है और वो अपने पसंदीदा स्टार को अब कभी दोबारा स्क्रीन पर नहीं देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें- 25 साल बाद एक बार फिर साथ काम करेंगे मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये