25 साल बाद एक बार फिर साथ काम करेंगे मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा

1 min


मनोज बाजपेयी अनुभव सिन्हा

मनोज बाजपेयी और डायरेक्टर अनुभव सिंन्हा 25 साल बाद एक बार फिर साथ काम करेंगे

मनोज बाजपेयी और डायरेक्टर अनुभव सिंन्हा 25 साल बाद एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। ये खबर खुद मनोज बाजपेयी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है, जो उनके फैन्स को खुश कर सकती है। साथ ही जो लोग अनुभव सिन्हा की फिल्मे पसंद करते हैं, उनके लिए तो ये डबल खुशखबरी है। मनोज बाजपेयी ने अपने ट्वीट में डिटेल तो नहीं दी पर ये खुलासा किया है कि 25 साल बाद वो दोनों फिर साथ आ रहे हैं।

काफी एक्साइटेड हैं मनोज बाजपेयी

ये खबर देते हुए खुद मनोज बाजपेयी भी काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने ट्वीट किया है, 25 साल के बाद एक ऐसे दोस्त के साथ बेहद एक्साइटिंग कोलैबोरेशन, जिन्हें मैं थिएटर के दिनों से जानता हूं। बस थोड़ा सा इंतजार। साथ ही अपने इस ट्वीट में उन्होंने अनुभव सिन्हा को भी टैग किया है।

वहीं, डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट किया है, छब्बीस बरस हो गईल एकरा के संगे काम कइले। बम बम भोले। अनुभव के इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार रिऐक्शंस आ रहे हैं। तापसी पन्नू ने भी इस ट्वीट पर कॉमेंट किया है कि क्या इंतजार को जल्दी-जल्दी आगे नहीं बढ़ा सकते। इस पर अनुभव का जवाब है, सबर नहीं है न तुमसे?

आपको बता दें कि अनुभव और मनोज ने फिल्म की डिटेल नहीं बताई है। दोनों की फोटो में पीछे ट्रेन दिख रही है। एक तस्वीर में दोनों कुछ पढ़ते हुए भी नजर आ रहे हैं। फिलहाल, मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा के फैंस के लिए ये खबर किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें- कॉमिक ड्रामा फिल्म में एक बार फिर साथ काम करेंगे शाहरुख खान-आलिया भट्ट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये