जानिए, कब रिलीज हो रही है बॉबी देओल की डिजिटल डेब्यू फिल्म क्लास ऑफ 83

1 min


क्लास ऑफ़ 83

बॉबी देओल की फ़िल्म क्लास ऑफ 83 21 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा सकेगी

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल नेटफ्लिक्स की फ़िल्म क्लास ऑफ़ 83 से डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री कर रहे हैं। फ़िल्म का निर्माण शाहरुख़ ख़ान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने किया है, जबकि इसके निर्देशक अतुल सभरवाल हैं। बॉबी देओल की डिजिटल डेब्यू फ़िल्म क्लास ऑफ 83 21 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा सकेगी। बॉबी देओल अपनी डिजिटल डेब्यू फिल्म की रिलीज की जानकारी शेयर करते हुए लिखा- मुद्दा ये नहीं कि आप किसकी तरफ़ से लड़े रहे हैं। मुद्दा है, किसके लिए लड़ रहे हैं। क्लास ऑफ़ 83 का ट्रेलर कल आ रहा है। फ़िल्म 21 अगस्त को प्रीमियर की जाएगी।

क्लास ऑफ़ 83 पीरियड फ़िल्म है

बता दें, कि क्लास ऑफ़ 83 पीरियड फ़िल्म है, जिसकी कहानी एस हुसैन ज़ैदी के अप्रकाशित नॉवल से ली गयी है। ये एक आईपीएस अफ़सर डीन विजय सिंह की कहानी है, जिसे सज़ा के तौर पर पुलिस अकादमी में पोस्टिंग दे दी जाती है, जहां ये भ्रष्ट नौकरशाही और अपराधियों की साठगांठ को तोड़ने के लिए पांच पुलिस अफ़सरों को ख़तरनाक एसेसिन बनने की ट्रेनिंग देता है। इसके बारे में बॉबी ने ट्वीट किया था- डीन विजय सिंह का किरदार निभाने का अनुभव पहली बार हुआ।

बॉबी देओल की डिजिटल डेब्यू फिल्म क्लास ऑफ़ 83 में अनूप सोनी, जॉय सेनगुप्ता और विश्वजीत प्रधान भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। बता दें कि शाहरुख़ इससे पहले नेटफ्लिक्स के लिए बेताल और बार्ड ऑफ़ ब्लड का निर्माण कर चुके हैं। वहीं, बॉबी देओल इसके अलावा प्रकाश झा की वेब सीरीज़ आश्रम में भी दिखायी देने वाले हैं। इस वेब सीरीज़ में बॉबी एक स्प्रिचुअल लीडर के रोल में दिखेंगे। अब देखना ये है कि फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज में लोग बॉबी देओल के अबिनय को कितना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की सड़क-2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस दिन होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये