‘सुपर 30’ के आनंद कुमार से ‘वॉर’ के कबीर सिंह तक …ऋतिक रोशन की वीडियो में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

1 min


Hrithik Roshan Video

वॉर के कबीर सिंह बनने के लिए करनी पड़ी थी सॉलिड मेहनत, देखें ऋतिक रोशन की वीडियो

ऋतिक रोशन…जिन्होने रोमांटिक से लेकर एक्शन तक सभी तरह की फिल्मों में गजब के किरदार निभाए हैं और अपने उन किरदारों से अपने लिए एक अलग फैन फोलोइंग बना ली है। हाल ही में ऋतिक रोशन फिल्म ‘वॉर’ में नज़र आए थे। जिसमें उनके एक्शन की खूब तारीफ हुई है। वहीं अब ऋतिक रोशन की वीडियो सामने आई है जिसमें उन्होने बताया है कि वॉर के कबीर सिंह बनने के लिए उन्हे कितनी मेहनत करनी पड़ी थी।

आप भी देखें ऋतिक रोशन की ये वीडियो

जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम से ऋतिक रोशन ने शेयर की है उसमें उन्होने बताया है कि उन्हे इसके लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी है। वॉर से पहले उन्होने सुपर 30 में काम किया था जिसमें वो आनंद कुमार की भूमिका में नज़र आए थे। इसके लिए उन्हे वज़न बढ़ाना पड़ा था। लेकिन वॉर के लिए उन्हे खुद को फिट करना था। लिहाज़ा इ़सके लिए उन्हे काफी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। लेकिन इस मेहनत के बाद जो नतीजा निकला वो हम सभी के सामने है।

ऋतिक रोशन ने शेयर की है वीडियो

ऋतिक रोशन की वीडियो से लोग खासतौर से प्रेरित होंगे। उन्होने इस वीडियो में दिखाया है कि सुपर 30 से वॉर के ट्रांसफोर्मेशन के लिए उन्हे कितनी मेहनत करनी पड़ी थी। पहले आप इस वीडियो पर नज़र डालिए।

ऋतिक रोशन ने इस पर कैप्शन भी लिखा है। उन्होने कहा –

“हम सब में छिपे कबीर सिंह के लिए। जीवित रहने के दौरान कामयाब होना न भूलें। इसका पूरा आनंद लें. अच्छा बुरा।”

बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त हिट रही थी वॉर

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की वॉर बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ थे और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई की थी। गजब का एक्शन भी एक्शन फिल्मों के दीवानों को इस फिल्म में देखने को मिला था।

और पढ़ेंः आखिर 9 बार एक्टर ऋतिक रोशन की मां ने क्यों देखी थी उनकी फिल्म ‘सुपर 30’?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये