आखिर 9 बार एक्टर ऋतिक रोशन की मां ने क्यों देखी थी उनकी फिल्म ‘सुपर 30’?

1 min


hritik roshan with his mother

बॉलीवुड के मशहूर और पसंदीदा अभिनेता ऋतिक रोशन और गणितज्ञ आनंद कुमार ने इन दिनों अपना फिल्म ‘सुपर 30’ की सफलता के लिए एक साथ सेलीब्रेशन किया है। आपको बता दें कि यह फिल्म जुलाई में बनी थी। यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार बनी बायोपिक फिल्म थी। इस फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म को जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

hritik roshan with his mother

सूत्र बताते है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की सफलता से ऋतिक ने काफी खुश होकर कहा, ‘एक खुशनुमा शाम। ऋतिक बताते है कि उनकी मां ने यह फिल्म ‘सुपर 30’ को थिएटर में जाकर कम से कम 9 बार देखी है, क्योंकि उनकी मां को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। लेकिन उनकी मां को आनंद सर और उनके भाई प्रणव से मिलने का कोई भी चांस नही मिल पाया है। ऋतिक आगे बताते है कि कल, ‘हम सभी साथ बैठे और सुपर 30 के कठिन सफर को हंम सब मुस्कराते हुए याद किया और साथ ही साथ हम सब बड़े हंसे भी।’

super 30

दूसरी तरफ आनंद कुमार ने बताया कि इस मैं इस कहानी को सभी लोगों के समक्ष लाने के लिए ऋतिक और सुपर 30 की पूरी टीम का आभारी हूं। आनंद आगे बताते ऋतिक की तारीफ करते हुए कहते है कि ऋतिक जितने अच्छे इंसान हैं उससे भी अच्छे अभिनेता भी है। इस भूमिका को अच्छे से निभाने के लिए मुझे कोई और नजर नही आया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये