एक्टर इंदर कुमार की पत्नी ने अब शाहरुख खान, करण जौहर पर लगाए गंभीर आरोप

1 min


इंदर कुमार की पत्नी

नेपोटिज्म को लेकर दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी ने किए कई खुलासे

बॉलीवुड में नेपोटिज्म तो हमेशा से ही चलता चला आ रहा है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म एक बड़ा मुद्दा बन गया है। हर कोई इसे लेकर नए-नए खुलासे कर रहा है। पूरे बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है। नेपोटिज्म को लेकर अब दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने शाहरुख खान और करण जौहर दोनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं, इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने सरकार से इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म के खिलाफ एक्शन लेने की बात की है।

हम करण जौहर और शाहरुख खान के पास गए थे

पल्लवी ने बताया कि मौत से कुछ दिनों पहले इंदर कुमार काम की तलाश में काफी लोगों से मिल रहे थे। लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। एक पोस्ट के जरिए पल्लवी ने एक वाकया शेयर करते हुए बताया, ”इन दिनों सब नेपोटिज्म की बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत की तरह मेरे दिवंगत पति इंदर कुमार ने भी अपने दम पर एक अलग पहचान बना ली थी। मुझे याद है मौत से कुछ समय पहले वो काम के लिए दो बड़े लोगों से मिले थे। हालांकि उस दौरान वो कुछ छोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे लेकिन वो बड़ी फिल्मों में काम करना चाहते थे, जैसे की वो 90 के दशक में किया करते थे। इस दौरान मैं भी उनके साथ थी और ये सब मेरे सामने हुआ था। हम करण जौहर और शाहरुख खान के पास गए थे।”

इंदर कुमार की पत्नी

Source: Navbharattimes

हमारे नंबर को ब्लॉक कर दिया गया

इंदर कुमार की पत्नी ने आगे कहा, कि करण जौहर ने उन्हें अपनी वैन के बाहर करीब 2 घंटे इंतजार करवाया और फिर बुलाकर कहा, कि फिलहाल उनके पास इंदर के लिए कोई काम नहीं हैं। लेकिन वो उनकी मैनेजर गरिमा से टच में रहें। पल्लवी ने कहा, ”इस मुलाकात के करीब 15 दिन बाद तक तो हमारा फोन उठाया गया उसके बाद हमारे नंबर को ब्लॉक कर दिया गया।” पल्लवी ने कहा कि ऐसा ही बर्ताव उनके साथ शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा भी किया गया। उन्होंने कहा, ”फिल्म जीरो के सेट पर हम गए थे और शाहरुख खान से काम मांगा था। उस दौरान उन्होंने कहा कि फिलहाल तो प्रोडक्शन हाउस में उनके लायक कोई काम नहीं लेकिन हम उनके मैनेजर के साथ टच में रहें। बाद में उन्होंने भी हमारे फोन उठाने बंद कर दिए।”

इंदर कुमार ने अपने दम पर इंडस्ट्री में बनाई थी पहचान

आपको बता दें कि इंद्र कुमार ने साल 90 के दशक में फिल्म मासूम से बॉलिवुड में डेब्यू किया था और कई फिल्मों भी कीं। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया था। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी। इंदर कुमार ने सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड में भी काम किया था।

ये भी पढ़ेंसुशांत के फैंस ने की खान्स को बॉयकॉट करने की मांग, ट्रेंड कर रहा #Boycottkhans


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये