सुशांत के फैंस ने की खान्स को बॉयकॉट करने की मांग, ट्रेंड कर रहा #Boycottkhans

1 min


खान्स को बॉयकॉट

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने शाहरुख, सलमान और आमिर पर निकाली भड़ास

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद से उनके फैंस काफी गुस्से में हैं। सुशांत की मौत को एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स के लिए उनके फैंस का गुस्सा अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सुशांत की मौत से भड़के फैंस अभी भी बॉलीवुड स्टार्स के प्रति अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सुशांत को लेकर कुछ न कुछ ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच अब ट्विटर पर #Boycottkhans ट्रेंड कर रहा है।

तीनों खान्स को बॉयकॉट करने की मांग

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बॉलीवुड के तीनों खान्स को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस की मांग है कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को बॉयकॉट किया जाए। सुशांत के फैंस न सिर्फ इन तीनों खान्स को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं, बल्कि इन तीनों की फिल्मों को भी बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। सुशांत के फैंस इन तीनों खान्स पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। ऐसे में सुशांत के फैंस ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और शाहरुख, सलमान और आमिर के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और लॉबिंग को लेकर बहस छिड़ गई है। फैंस का गुस्सा इस बात पर है कि सुशांत जैसे काबिल एक्टर को इंडस्ट्री के लोगों ने साइड कर दिया था, उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थीं, इसी वजह से वो डिप्रेशन में चले गए और आत्महत्या कर ली। सोशल मीडिया पर हो रही इस ट्रोलिंग के बीच कई स्टार्स ने तो ट्विटर भी छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ेंकोमल नाहटा ने सुशांत सिंह राजपूत पर बनाया वीडियो, भड़के मनोज बाजपेयी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये